Russia: शादी से एक दिन पहले की मंगेतर की हत्या, दूल्हे ने 83 बार कुल्हाड़ी से किया हमला
Advertisement

Russia: शादी से एक दिन पहले की मंगेतर की हत्या, दूल्हे ने 83 बार कुल्हाड़ी से किया हमला

Groom Hits To Fiance 83 Times With An Axe: जांच टीम ने आरोपी की 5 पुरानी गर्लफ्रेंड से भी पूछताछ की. उनमें से एक ने बताया कि एक बार आरोपी ने उसको बांध दिया था और उसके बच्चे को खिड़की से बाहर फेंकने की धमकी दी थी.

फोटो में आरोपी एलेक्जेंडर और पीड़िता मैरिना | फोटो साभार- सोशल मीडिया.

मास्को: रूस (Russia) के मास्को (Moscow) शहर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक शख्स ने शादी के एक दिन पहले अपनी मंगेतर को बेहद दर्दनाक तरीके से मारकर मौत के घाट उतार दिया. शख्स ने पीड़िता पर 83 बार कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार (Groom Hits To Fiance 83 Times With An Axe) किए. वारदात बाद से इलाके में सनसनी मची हुई है.

मंगेतर पर 83 बार किए कुल्हाड़ी से वार

द सन में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी शख्स का नाम एलेक्जेंडर वोरोनिन है. एलेक्जेंडर एक कार रेंटल कंपनी और ट्रैवल एजेंसी का मालिक है. उसने अपनी मंगेतर मैरिना की बेरहमी से हत्या कर दी.

अर्धनग्न हालत में मिली पीड़िता की बॉडी

पुलिस (Police) के मुताबिक, 26 साल की मैरिना की बॉडी को अर्धनग्न हालत में उसके बेडरूम में बरामद किया गया. उसके शरीर पर काफी गहरे घाव थे. उसका चेहरा पूरी तरह से बिगड़ा हुआ था. सिर फूटा हुआ था. मैरिना पर कुल्हाड़ी से हमला किया गया था.

ये भी पढ़ें- इस देश में कहर मचा रहा है कोरोना का डेल्टा वेरिएंट, एक सप्ताह में 12 हजार बढ़े मामले

विदेश भागने की कोशिश में था आरोपी

जानकारी के मुताबिक, एलेक्जेंडर 3 घंटे तक अपनी मंगेतर को पीटता रहा. वारदात के बाद एलेक्जेंडर ने विदेश भागने की कोशिश भी की लेकिन कोरोना के चलते यात्रा पर प्रतिबंध लागू था, जिसकी वजह से वह विदेश नहीं जा पाया.

मैरिना के मारे जाने की खबर उसकी मां ने पुलिस को दी. उन्होंने कहा कि मैरिना अपनी वेडिंग ड्रेस भी खरीद चुकी थी लेकिन अपने जीवन के बड़े दिन से पहले ही उसको मार दिया गया.

ये भी पढ़ें- कुलभूषण को बचाने वाला ये मशहूर वकील जा रहा डोमिनिका, चोकसी को लाने में करेगा मदद

जांच टीम ने आरोपी की 5 पुरानी गर्लफ्रेंड से भी पूछताछ की. उन्होंने बताया कि एलेक्जेंडर मासूम नहीं है. उनमें से एक ने बताया कि एक बार आरोपी ने उसको बांध दिया था और उसके बच्चे को खिड़की से बाहर फेंकने की धमकी दी थी.

LIVE TV

Trending news