VIDEO: व्हाइट हाउस में 'भूत' के साथ मस्ती करते दिखे डोनाल्ड ट्रंप और पत्नी मेलेनिया!
Advertisement
trendingNow1348866

VIDEO: व्हाइट हाउस में 'भूत' के साथ मस्ती करते दिखे डोनाल्ड ट्रंप और पत्नी मेलेनिया!

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी मेलेनिया भूत के साथ मस्ती करते दिखे. यह बात आपको अटपटी लग रही होगी, लेकिन यह बात सच है.

डोनाल्ड ट्रंप

नई दिल्ली: अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी मेलेनिया भूत के साथ मस्ती करते दिखे. यह बात आपको अटपटी लग रही होगी, लेकिन यह बात सच है. हालांकि ये भूत सच में नहीं थे, बच्चों ने अपना गेटअप भूतों की तरह कर रखा था. व्हाइट हाउस में हैलोवीन के मौके पर आयोजित पार्टी में बच्चों को आमंत्रित किया गया था. इसमें कार्यक्रम में करीब 20 स्कूलों के छह हजार से ज्यादा बच्चे आए थे. पार्टी में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी मेलेनिया बच्चों के साथ मौज-मस्ती करते दिखे. वे बच्चों के साथ इस तरह से घुल-मिल गए कि लग ही नहीं रहा था कि वे दुनिया के सबसे ताकतवर शख्स हैं.

  1. व्हाइट हाउस में हैलोवीन के मौके पर पार्टी का आयोजन
  2. पार्टी में कई बच्चे भूत के गेटअप में पहुंचे
  3. बच्चों संग मस्ती करते दिखे डोनाल्ड ट्रंप और पत्नी मेलेनिया

इस पार्टी में कई बच्चे भूत के गेटअप में पहुंचे थे. मिस्टर और मिसेज ट्रंप इनके साथ भी खेलते दिखे. The White House के फेसबुक पेज पर शेयर की गए वीडियो में दिख रहा है कि पार्टी के दौरान डरावना म्यूजिक भी बजाया गया था. ऐसा लग रहा था मानो सच में यहां भूत आ गए हों.

कई बच्चे अलग-अलग जानवरों के गेटअप में नजर आए. मिस्टर और मिशेज ट्रंप सभी बच्चों की खुद अगवानी करते दिखे. यहां बच्चों ने जमकर खाया-पिया और डांस किया. यहां से जाते हुए अमेरिकी राष्ट्रपति की ओर से सभी बच्चों को उपहार दिए गए.

पार्टी में बच्चे आमंत्रित थे, इसे ध्यान में रखकर व्हाइट हाउस के बड़े हिस्से को इस तरह से सजाया गया था, जिसे देखकर बच्चों को काफी आनंद आ रहा था. यहां बच्चों के अलावा उनके परिजन भी आमंत्रित थे. व्हाइट हाउस के कई हिस्से में चॉकलेट और बिस्किट की मदद से डेकोरेशन किया गया था.

Trending news