Bebe Rexha Injured: स्टेज पर परफॉर्म कर रही थी सिंगर, अचानक फैन ने फेंका मोबाइल और बिगड़ गई चेहरे की हालत
Advertisement
trendingNow11744406

Bebe Rexha Injured: स्टेज पर परफॉर्म कर रही थी सिंगर, अचानक फैन ने फेंका मोबाइल और बिगड़ गई चेहरे की हालत

Hollywood News: इस घटना को लेकर सिंगर के फैन्स ने ट्विटर पर चिंता जताते हुए हमलावर पर जमकर भड़ास निकाली. एक फैन ने ट्वीट कर लिखा, 'लोग ऐसी हरकतें क्यों करते हैं, जैसे उनको घर पर कोई होम ट्रेनिंग न मिली हो.'

Bebe Rexha Injured: स्टेज पर परफॉर्म कर रही थी सिंगर, अचानक फैन ने फेंका मोबाइल और बिगड़ गई चेहरे की हालत

Viral News: अमेरिकी सिंगर और सॉन्ग राइटर बैलेटा रेक्सा (बीबी रेक्सा) रविवार को हादसे का शिकार हो गईं. न्यूयॉर्क में एक कॉन्सर्ट के दौरान उनके एक फैन ने उन पर मोबाइल फेंक दिया, जिसके बाद वह गंभीर रूप से घायल हो गईं. उनको तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है. उनका  इस  घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

33 साल की रेक्सा इस वक्त नॉर्थ अमेरिका में टूर पर हैं.वह पीयर 17 में द रूफटॉप पर स्टेज पर परफॉर्म कर रही थीं, तभी अचानक उनके एक फैन ने उन पर मोबाइल फेंका, जिसके बाद वह घायल हो गईं और उनके चेहरे पर तीन टांके लगाने पड़े.

तुरंत ले जाया गया अस्पताल

रेक्सा के घायल होने के बाद कॉन्सर्ट को समय से पहले ही खत्म करना पड़ा. अपने फैन्स का अभिवादन करने के बाद रेक्सा अस्पताल की ओर रवाना हो गईं. कॉन्सर्ट के बाद मीट एंड ग्रीट सेशन का आयोजन होना था लेकिन उसको भी रद्द कर दिया गया. 

इसके बाद पॉप बेस ने ट्वीट में कहा, सिंगर की  मां ने बताया कि किसी ने ऑडियंस में से सिंगर की ओर फोन फेंक दिया, जिसके बाद वह घायल हो गईं.उनके चेहरे पर तीन टांके लगाने पड़े. 

लोगों ने निकाली भड़ास

इस घटना को लेकर सिंगर के फैन्स ने ट्विटर पर चिंता जताते हुए हमलावर पर जमकर भड़ास निकाली. एक फैन ने ट्वीट कर लिखा, 'लोग ऐसी हरकतें क्यों करते हैं, जैसे उनको घर पर कोई होम ट्रेनिंग न मिली हो.' फिलहाल सिंगर की टीम ने यह नहीं बताया है कि इस घटना का आगे के टूर पर क्या असर पड़ेगा. टूर के शेड्यूल में भी कोई बदलाव नहीं किया गया है. 

बीबी रेक्सा पर हमले की यह घटना ऐसे समय पर हुई है, जब पिछले दिनों स्टेज पर कई हैरान कर देने वाली घटनाएं हुई हैं. मशहूर यूएस रैपर बिग पोकी टेक्सास के एक बार में स्टेज पर परफॉर्म करते हुए अचानक गिर गए. बाद में उनकी मौत हो गई. वह महज 45 साल के थे. शनिवार को सिंगर रॉबी विलियम्स को सांस की समस्या के कारण कॉन्सर्ट रोकना पड़ा. वह काफी वक्त से लॉन्ग कोविड से जूझ रहे थे. 

 

Trending news