फैमिली डॉक्टर ने मां के सामने खोला बेटी का ऐसा राज, भड़क गई लड़की; फिर
Advertisement
trendingNow11018833

फैमिली डॉक्टर ने मां के सामने खोला बेटी का ऐसा राज, भड़क गई लड़की; फिर

Family Doctor Leaks Surprise Pregnancy News: लड़की ने बताया कि ये फैसला वो और उसका बॉयफ्रेंड मिलकर करने वाले थे कि वे दोनों अभी इस बच्चे की जिम्मेदारी के लिए तैयार हैं या नहीं. लेकिन फैमिली डॉक्टर की वजह से अब बात उनके हाथ में रही.

प्रतीकात्मक फोटो | साभार- Pexels

लंदन: कई बार जिंदगी में हमसे ऐसे काम हो जाते हैं जो हम कभी नहीं चाहते कि हमारे माता-पिता या अन्य लोगों को पता चले. लेकिन तब क्या हो जब आपका फैमिली डॉक्टर ही आपसे किया वादा तोड़कर आपकी मां को सब कुछ सच बता दे. ऐसा यूनाइटेड किंगडम (United Kingdom) में रहने वाली एक लड़की के साथ हो गया. लड़की अपने फैमिली डॉक्टर (Family Doctor) पर भड़क गई और उसे बहुत बुरा-भला कहा.

  1. फैमिली डॉक्टर ने तोड़ा लड़की से किया वादा
  2. डॉक्टर के कारण झेलनी पड़ी परेशानी- युवती
  3. अब मेरे ऊपर है मां का प्रेशर- युवती

मां बनने की खबर से चौंकी लड़की

द मिरर में छपी रिपोर्ट के अनुसार, लड़की ने कहा कि मैं एक बच्चे को जन्म (Birth) लेने के लिए अभी तैयार नहीं हूं. मैं और मेरा बॉयफ्रेंड आखिरी बार प्रोटेक्शन लेना भूल गए और बाद में भी मैंने ज्यादा ध्यान नहीं दिया. कुछ दिनों बाद जब मैंने हॉस्पिटल में चेकअप करवाया तो पता चला कि मैं प्रेग्नेंट (Pregnant) हूं. मैं खुद इस खबर को जानने के बाद शॉक हो गई.

ये भी पढ़ें- पत्नी की सहेली से चल रहा था अफेयर, इस छोटे से निशान ने खोली पति की पोल

फैमिली डॉक्टर ने खोला ये राज

लड़की ने आगे कहा कि मैं नहीं चाहती थी कि किसी को भी इस बारे में पता चले. मैं और मेरा बॉयफ्रेंड मिलकर इस बारे में फैसला करने वाले थे कि मैं इस बच्चे को जन्म दूंगी या नहीं. लेकिन हमारे प्लान पर पानी फिर गया क्योंकि मेरे फैमिली डॉक्टर ने बिना मुझसे पूछे ये बात मेरी मां को बता दी.

घर पर मां को देख हैरान रह गई लड़की

युवती ने कहा कि जब मैं घर पहुंची तो देखा कि मेरी मां मेरे घर पर पहले से मौजूद थी. वो सोफे के पास खड़ी थीं और मुझे देखकर मुस्कुराए जा रही थीं. मैं जब उनके पास गई तो उन्होंने मुझे बधाई भी दी. पूछने पर उन्होंने बताया कि फैमिली डॉक्टर का फोन उनके पास आया था.

ये भी पढ़ें- चलती ट्रेन में सिरफिरे का तांडव, 17 लोगों को चाकू से किया जख्मी; डिब्बे में लगाई आग

लड़की ने बताया कि मेरे प्रेग्नेंट होने की खबर से मेरी मां इतनी खुश हो गईं कि उन्होंने अपने सारे दोस्तों को इस बारे में बता दिया. उन लोगों के मैसेज भी मेरे पास आए. मैं पहली बार प्रेग्नेंट हुई. सब मुझे बधाइयां दे रहे थे लेकिन मुझे शर्म आ रही थी. मैं अभी इस बच्चे को जन्म देने के लिए तैयार नहीं हूं. फैमिली डॉक्टर की हरकत से मुझे काफी परेशानी झेलनी पड़ी. अब मेरे ऊपर मां का प्रेशर है कि मुझे बच्चे को जन्म देना ही पड़ेगा.

Trending news