पत्नी की सहेली से चल रहा था अफेयर, इस छोटे से निशान ने खोली पति की पोल
Advertisement
trendingNow11018731

पत्नी की सहेली से चल रहा था अफेयर, इस छोटे से निशान ने खोली पति की पोल

चार बच्चों की एक मां तब हैरान रह गई जब उसे पता चला कि पति का अफेयर उसकी खास सहेली से चल रहा है. सहेली के बच्चे शरीर पर दो निशान देखने के बाद पति की असलियत सामने आ गई.

 

फाइल फोटो.

नई दिल्ली: पति का पत्नी की सहेली से अफेयर चलता रहा और वह इस बात को छुपाने में काफी लंबे समय तक कामयाब भी रहा. यहां तक कि उसकी पत्नी की सहेली ने बच्चे को जन्म दिया तब तक भी पोल नहीं खुली लेकिन जैसे ही पत्नी ने इस बच्चे की शक्ल देखी पति बेनकाब हो गया. 

  1. धोखेबाज पति की खुली पोल
  2. सहेली के बच्चे का निकला बाप
  3. बर्थमार्क देखकर पत्नी ने जाना सच

ऐसे खुली पोल

चार बच्चों की मां हैली ने टिकटॉक पर एक वीडियो शेयर किया है. इसमें उसने बताया है कि उसके पति का उसकी सहेली से ही अफेयर चलता रहा लेकिन वह अनजान रही. जब सहेली ने बच्चे को जन्म दिया तो वह उसकी मदद करने पहुंची. इस दौरान उसने बच्चे के शरीर पर दो निशान (Birthmark) देखे. इन निशानों को देखकर वह हैरान रह गई. क्योंकि ठीक ऐसे ही निशान उसके बच्चों के भी हैं. 

सहेली ने बताई असलियत

हैली ने इस संबंध में अपनी सहेली से बात की और पूछा कि बच्चे का असली बाप कौन है. इसके बाद उसकी सहेली ने स्वीकार कर लिया कि ये बच्चा उसके पति का ही है. यह सच्चाई जानकर वो हैरान रह गई. हैली ने TikTok पर वीडियो शेयर कर पति के धोखे की असलियत बताई.

यह भी पढ़ें; लेडी पुलिस ऑफिसर की खूबसूरती बनी जी का जंजाल, वर्दी में निकलती है तो...

आज भी हैं दोनों दोस्त

हैली की सहेली भले ही इस बात को स्वीकार कर चुकी थी कि उसका अफेयर लंबे समय से अपनी खास दोस्त के पति से चल रहा था लेकिन पति इसके बाद भी गुमराह करने की कोशिश करता रहा. The Mirror की रिपोर्ट के मुताबिक बच्चा पैदा होने के भी धोखेबाज पति छह-सात महीने बाद तक इन संबंधों को झुठलाता रहा. इसके बाद हैली उससे अलग हो गई, हालांकि इसके बाद भी दोनों सहेलियों के संबंध नहीं बिगड़े.

LIVE TV

Trending news