Viral News: एक छत के नीचे 3 पिता और मां के साथ रहती थी, बेटी ने सुनाई अनोखे परिवार की दास्तान
Advertisement
trendingNow1934994

Viral News: एक छत के नीचे 3 पिता और मां के साथ रहती थी, बेटी ने सुनाई अनोखे परिवार की दास्तान

Strange Family: युवती ने एक TikTok वीडियो के माध्यम से बताया कि उसकी मां ने चार बार शादी की. एक पिता से तो तलाक के बाद दोबारा शादी की. आज तीन पिता और मां के साथ वो एक ही घर में रहती है.

टिकटॉक स्टार रक्वेल | फोटो साभार- @life_of_raquel/Tiktok

लंदन: हर परिवार के रीति-रिवाज और रहने का तरीका अलग होता है. लेकिन यूनाइटेड किंगडम (United Kingdom) के लंदन (London) से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. एक लड़की ने बताया है कि वह अपने घर में तीन पिता और एक मां के साथ रहती है. उसके परिवार (Strange Family) के लोग प्यार और शांति के साथ आराम से रहते हैं. कभी कोई विवाद नहीं होता है. कुछ साल पहले तक उसे यह बात अजीब भी नहीं लगती थी क्योंकि वह सोचती थी कि यह तो सबके घर में होता होगा.

  1. 17 साल की उम्र में हुई थी महिला की पहली शादी
  2. तीन पतियों से महिला के हैं चार बच्चे
  3. परिवार के सदस्यों में नहीं होता है विवाद- युवती

नॉर्मल लगता था 3 पिता के साथ रहना

द सन में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, रक्वेल ने कहा कि जब वह अपने दोस्तों के घर जाने लगी तब उसे पता चला कि घर में तीन पिता और एक मां के साथ रहना नॉर्मल नहीं है. उन्होंने आगे बताया कि उनकी एक दोस्त की मां ने भी दोबारा शादी की है. वो जब उसके घर गई तो उससे पूछ लिया कि उसकी मां के पहले पति उनके साथ क्यों नहीं रहते? उन लोगों ने उन्हें क्यों छोड़ दिया? जिसके बाद दोस्त की मां नाराज हो गई थीं.

ये भी पढ़ें- तीन गुनी उम्र के शख्स के प्यार में पागल हुई ये खूबसूरत लड़की, लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन

चार बार हुई मां की शादी

रक्वेल ने एक टिकटॉक (TikTok) वीडियो के जरिए यूजर्स को बताया कि 17 साल की उम्र में उसकी मां की शादी पिता बिल से हुई थी. शादी के बाद मां ने एक बच्चे को जन्म दिया. फिर कुछ साल बाद दोनों का तलाक हो गया. इसके बाद मां ने पिता रिच से शादी की. फिर मां ने मुझे और मेरे भाई को जन्म दिया. इसके बाद मेरे सगे पिता का मां से डिवोर्स हो गया.

फिर 44 साल की उम्र में मां की मुलाकात पिता पेट से हुई. इसके बाद वे दोनों शादी के बंधन में बंध गए. तीसरी शादी के बाद भी मां ने एक बच्चे को जन्म दिया. फिर मां का पिता पेट से भी तलाक हो गया.

ये भी पढ़ें- Oyo होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट, महिला लाती थी लड़कियां; मौके से 6 अरेस्ट

एक साथ क्यों रहने लगे युवती के तीनों पिता?

इसके बाद मां ने पिता रिच से फिर से शादी की और उनकी ये शादी अब तक चल रही है. कुछ साल पहले तक रक्वेल अपने पिता रिच और मां के साथ घर में रहती थी. लेकिन फिर खबर मिली मां के दो Ex-पतियों की तबियत खराब है, जिसके बाद वे दोनों उनके साथ एक ही घर में शिफ्ट हो गए.

LIVE TV

Trending news