Viral News: अश्लील वेबसाइट पर पत्नी की प्रोफाइल देख पति रह गया हक्का-बक्का, फिर हुआ ये
Advertisement
trendingNow1984910

Viral News: अश्लील वेबसाइट पर पत्नी की प्रोफाइल देख पति रह गया हक्का-बक्का, फिर हुआ ये

Wife's Profile On Filthy Website: पति ने जब अपनी पत्नी का टैबलेट चलाया तो उसके होश उड़ गए. स्क्रीन पर वो जो भी देख रहा था, उसके लिए उसपर विश्वास करना मुश्किल हो रहा था.

प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: Pexels

लंदन: यूनाइटेड किंगडम (United Kingdom) से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक पति के पैरों के नीचे से तब जमीन खिसक गई जब उसे पता चला कि उसकी पत्नी (Cheating Wife) ने एक अश्लील वेबसाइट पर अपनी प्रोफाइल बनाई है. पत्नी की प्रोफाइल देखकर वो हैरान रह गया.

  1. अपने पति को धोखा दे रही थी पत्नी
  2. तीन गैर मर्दों से बात करती थी महिला
  3. पत्नी का राज खुलने से पति है दुखी

पति ने सुनाई आपबीती

द सन में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, 19 साल पहले शख्स की शादी उसकी पत्नी से हुई थी. उसे नहीं पता था कि उसकी पत्नी उसे धोखा देकर गैर मर्दों से संबंध बनाना चाहती है. शख्स ने बताया कि उसकी उम्र 50 साल है और उसकी पत्नी की उम्र 47 साल है.

ये भी पढ़ें- पति के साथ संबंध बनाने वाली बहन की ऑफिस में घुस जमकर की पिटाई, Video वायरल

पत्नी पर पहली बार कब हुआ शक?

शख्स ने कहा कि उसे लगता है कि शायद उसकी पत्नी उससे खुश नहीं है. दो महीने पहले उनके घर में किसी काम के लिए एक मैकेनिक आया था. उसकी उम्र करीब 30 साल थी और वो दिखने में भी काफी फिट था. उसकी पत्नी उस मैकेनिक से जरूरत से ज्यादा हंस-हंस के बात कर रही थी. वो उसे घूर भी रही थी और बार-बार उसे चाय और अन्य खाने-पीने की चीजें ऑफर कर रही थी. शख्स ने कहा कि उस दिन उसे पहली बार अपनी पत्नी पर शक हुआ था.

fallback

पत्नी के टैबलेट से खुला राज

पति ने बताया कि उसकी पत्नी का असली राज तो उसके टैबलेट से खुला. शख्स ने कहा कि एक दिन उसने चुपके से अपनी पत्नी का टैबलेट मांगा और जब चेक किया तो मालूम हुआ कि उसने अश्लील वेबसाइट पर अपनी प्रोफाइल बना रखी थी. वो उस वेबसाइट के जरिए तीन मर्दों से बात करती थी. वो सभी उससे कम उम्र के थे.

ये भी पढ़ें- तालिबान ने पहले अफगान सैनिक को मारा, फिर कटा सिर लेकर मनाया जश्न

शख्स ने कहा कि मैं अपनी पत्नी पर बहुत भरोसा करता था. शुरुआत में तो मुझे विश्वास ही नहीं हुआ कि मेरी पत्नी मुझे धोखा दे सकती है. लेकिन ये सच है और मुझे इसके साथ ही जीना होगा.

VIDEO-

Trending news