ISIS आतंकियों का कहर जारी, 30 ईसाइयों को उतारा मौत के घाट
Advertisement

ISIS आतंकियों का कहर जारी, 30 ईसाइयों को उतारा मौत के घाट

पश्चिम एशिया में आतंकी संगठन आईएस का कहर जारी है। आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट ने लीबिया में दर्जनों इथियोपियाई ईसाइयों की हत्या करने का दावा करते हुए रविवार को इससे जुड़ा एक वीडियो जारी किया। वीडियो में आतंकी 14 बंधकों का गला काटते और 16 बंधकों के सिर में पीछे से गोली मारकर उनकी नृशंस हत्या करते दिख रहे हैं।

ISIS आतंकियों का कहर जारी, 30 ईसाइयों को उतारा मौत के घाट

त्रिपोली: पश्चिम एशिया में आतंकी संगठन आईएस का कहर जारी है। आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट ने लीबिया में दर्जनों इथियोपियाई ईसाइयों की हत्या करने का दावा करते हुए रविवार को इससे जुड़ा एक वीडियो जारी किया। वीडियो में आतंकी 14 बंधकों का गला काटते और 16 बंधकों के सिर में पीछे से गोली मारकर उनकी नृशंस हत्या करते दिख रहे हैं।

वीडियो में बंदुकधारी नकाबपोश आतंकी ईसाइयों को इस्लाम अपनाने की चेतावनी दे रहा है।  इसके तुरंत बाद समुद्र तट पर ईसाइयों का का सिर कलम करते हुए दिखाया गया  है। हालांकि अभी तक ये साफ नहीं हों पाया है कि मरने वाले लोग कौन थे।

सामूहिक हत्या से पहले वीडियो में सीरिया के ईसाईयों को इस्लाम अपनाने या विशेष कर देने का फरमान सुनाते हुए दिखाया गया गया है। इससे पहले फरवरी महीने में आईएस ने  21 ईसाइयों की हत्या का वीडियो जारी किया था।

Trending news