पीएम मोदी के इजरायल दौरे के साथ ही सोशल मीडिया पर मची इस लड़की के गानों की धूम
Advertisement

पीएम मोदी के इजरायल दौरे के साथ ही सोशल मीडिया पर मची इस लड़की के गानों की धूम

लियोरा शास्त्रीय संगीत की शिक्षा लेने के लिए 15 साल की उम्र में भारत आ गयीं थीं और यहां करीब 8 साल तक रहीं

लियोरा बॉलीवुड हिंदी फिल्म 'दिल का डॉक्टर' में भी गाना गा चुकी हैं. (तस्वीर के लिए साभार- वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दुनिया की सबसे चर्चित हस्तियों में से एक हैं. यही कारण है उनके साथ जुड़ने वाला हर नाम सोशल मीडिया और मेन स्ट्रीम मीडिया में सुर्खियां बन जाता है. पीएम मोदी मंगलवार (आज) को अपने तीन दिवसीय इजरायल दौरे के लिए रवाना हो गए हैं.  इसी के साथ एक लड़की है जो इन दिनों सोशल मीडिया पर खासी चर्चा में हैं.  ये हैं इजरायली गायिका लियोरा इजहाक.  

इजरायल में पीएम मोदी के स्वागत के लिए होने वाले कार्यक्रम में राष्ट्रगान गाने के लिए चुना गया 

दरअसल भारतीय मूल की लियोरा को इजरायल में पीएम मोदी के स्वागत के लिए होने वाले कार्यक्रम में राष्ट्रगान गाने के लिए चुना गया है. जैसे ही ये बात लोगों को पता चली सोशल मीडिया पर लोग उन्हें और उनके गानों को सर्च करने लगे.  पीएम मोदी के इजरायल दौरे के साथ ही उनके गाने सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. लियोरा का हिब्रू भाषा में गाया हुआ गाना 'माला...माला...' खूब पसंद किया जा रहा है. 
 

लियोरा के माता पिता गुजरात के रहने वाले हैं

लियोरा के माता पिता गुजरात के रहने वाले हैं, लेकिन उनका जन्म इजरायल में हुआ है. शास्त्रीय संगीत की शिक्षा लेने के लिए वे 15 साल की उम्र में भारत आ गयीं थीं और यहां करीब 8 साल तक रहीं. यही वजह है कि वे बेधड़क हिंदी बोलती हैं.  लियोरा ने भारत में रहने के दौरान कुमार सानु, उदित नारायण और सोनू निगम जैसे कई नामचीन हिंदी गायकों के साथ भी गाना गाया है. वे बॉलीवुड हिंदी फिल्म 'दिल का डॉक्टर' में भी गाना गा चुकी हैं. 

भारत को मिस करती हैं लियोरा

पीएम मोदी के दौरे में गाना गाने को लेकर लियोरा काफी खुश हैं. उन्होंने कहा कि उन्होंने 8 साल का लंबा वक्त भारत में गुजारा है. इस दौरान उन्हें अपने घर की भी याद आती थी लेकिन वे भारत और भारतीयों को काफी पसंद करती हैं और अक्सर यहां आने के बारे में सोचती हैं. बता दें साल 2015 में जब राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी इजरायल दौरे पर गए थे तो वहां बंकेट डिनर के दौरान लियोरा ने ही गाना गया था. 

Trending news