Viral News: भारी बारिश के बीच कार पर गिरी बिजली, फिर भी किसी को नहीं आई खरोंच
Advertisement
trendingNow1932905

Viral News: भारी बारिश के बीच कार पर गिरी बिजली, फिर भी किसी को नहीं आई खरोंच

Lightning Strikes Car On Highway: हादसे का शिकार हुई कार के पीछे एक दूसरी कार चल रही थी. उसमें बैठे एक शख्स ने इस घटना का वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

फोटो साभार: सोशल मीडिया

कंसास: कहते हैं कि 'जाको राखे साइयां, मार सके ना कोय'. मतलब जिसकी रक्षा भगवान खुद करते हैं उसे कोई नहीं मार सकता है. ऐसी ही एक घटना अमेरिका (US) के कंसास (Kansas) में हुई. यहां एक कार पर बिजली (Lightning Strikes Car) गिरी लेकिन कार में सवार सभी लोग बाल-बाल बच गए. इस हादसे में किसी को भी चोट नहीं आई, सभी लोग सुरक्षित बच गए.

  1. हादसे का शिकार हुई कार में सवार थे 5 लोग
  2. बिजली गिरने से घबरा गए कार में बैठे सभी लोग
  3. तेजी से वायरल हो रहा घटना का वीडियो

बिजली गिरने से हादसे का शिकार हुई कार

न्यूज़वीक में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, बीते 25 जून को कंसास में एक कार के ऊपर बिजली गिर गई. उस समय भारी बारिश हो रही थी. एक ही परिवार के पांच लोग कार में सवार थे. कार में परिवार के साथ तीन बच्चे भी सवार थे, जिनकी उम्र तीन साल, 1.5 साल और 8 महीने है. कार पर बिजली गिरने के बावजूद पांचों लोग बच गए. जबकि हादसा इतना भयानक था कि लग ही नहीं रहा था कि कार में बैठा कोई भी बचा होगा.

ये भी पढ़ें- रिश्तों को तार-तार करने वाली हैरतअंगेज कहानी, पुजारी की सूझबूझ ने कातिल को पहुंचाया जेल

VIDEO

दूसरी कार में बैठे शख्स ने बनाया घटना का वीडियो

बता दें कि घटना के वक्त हादसे का शिकार हुई कार के पीछे एक दूसरी कार चल रही थी. उसमें बैठे एक शख्स ने इस घटना का वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

बिजली गिरने के बाद क्या हुआ?

कार पर बिजली गिरने की वजह से उसमें सवार लोग बहुत डर गए. पहले तो उन्हें समझ ही नहीं आया कि क्या किया जाए? फिर उन्होंने सबसे पहले तीनों बच्चों को कार से सुरक्षित बाहर निकाला. कार में सवार हॉबी ने बताया कि उन्हें विश्वास नहीं हो रहा कि वे अभी भी जिंदा हैं.

ये भी पढ़ें- जुलाई के पहले दिन गर्मी ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, दर्ज किया गया इतना अधिकतम तापमान

हॉबी ने आगे कहा कि बिजली गिरने की वजह से मेरी कार खराब हो गई है. उसका गियर फंस गया है. गाड़ी के न्यूट्रल नहीं होने की वजह से हम उसे पास के गैराज में नहीं ले जा पा रहे हैं.

LIVE TV

Trending news