मेलानिया ने छुआ डोनाल्ड ट्रंप का हाथ और बन गईं सुर्खियां
Advertisement
trendingNow1374983

मेलानिया ने छुआ डोनाल्ड ट्रंप का हाथ और बन गईं सुर्खियां

डोनाल्ड ट्रंप हाल ही में एक पॉर्न स्टार के साथ पुराने स्कैंडल को लेकर चर्चा में हैं. बताया जा रहा था कि इस घटना के उजागर होने के बाद मेलानिया और डोनाल्ड ट्रंप के बीच अनबन बढ़ गई.

ट्रंप-मेलानिया की फोटो हो रही है वायरल (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: डोनाल्ड ट्रंप हाल ही में एक पॉर्न स्टार के साथ पुराने स्कैंडल को लेकर चर्चा में हैं. बताया जा रहा था कि इस घटना के उजागर होने के बाद मेलानिया और डोनाल्ड ट्रंप के बीच अनबन बढ़ गई. लेकिन हाल ही में जो तस्वीर सामने आई है, उसमें मेलानिया और डोनाल्ड ट्रंप एक साथ बैठे नजर आ रहे हैं. इस फोटो में मेलानिया अपनी पति के हाथ पर प्यार से हाथ रखे हुए हैं. अनबन की अटकलों के बीच सामने आई इस फोटो के बाद अब अमेरिका के इस फर्स्ट कपल के बीच सबकुछ ठीक हो जाने की अटकलें लगना शुरू हो गई हैं.

  1. डोनाल्ड ट्रंप और मेलानिया की फोटो वायरल
  2. पार्टी के दौरान मेलानिया ने छुआ ट्रंप का हाथ
  3. लोगों ने की ट्रंप और मेलानिया की आलोचना

गोलीबारी में घायल लोगों से मिले ट्रंप
दरअसल, डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया, फ्लोरिडा के पार्कलैंड स्थित स्कूल में हुई गोलीबारी में घायल स्टूडेंट्स से मिलने अस्पताल पहुंचे थे. इसके बाद वे वहां की स्थानीय पुलिस से भी मिले और तुरंत कार्रवाई के लिए उनकी सराहना भी की. इसके बाद वे एक ईवेंट में पहुंचे जहां दोनों साथ में एक सोफे पर बैठे. इसी दौरान मेलानिया ने अपने पति की बांह पर प्यार से हाथ रखा.

ट्रंप दंपति की आलोचना
हालांकि, यही फोटो दूसरे कारणों से भी वायरल हो रही है. दरअसल, लोगों ने इस बात की आलोचना की है कि एक तरफ तो वे गोलीबारी में घायल और उसमें जान खोने वाले लोगों के परिवारों से मिले, दूसरी ओर वे इसी दिन पार्टी ईवेंट में भी पहुंच गए. लोगों ने कहा कि ये दिखाता है कि उन्हें स्कूल में होने वाली गोलीबारी की घटना पर कोई दुख नहीं है.

VIDEO: डोनाल्ड ट्रंप ने कुछ यूं मिलाया पत्नी से हाथ कि हो गए ट्रोल

कुछ लोगों ने ट्रंप दंपति की तुलना ओबामा से भी की. उन्होंने कहा कि यदि ट्रंप की जगह ओबामा होते तो वो कभी भी मृतकों के परिजनों से मिलने के बाद किसी पार्टी का हिस्सा नहीं बनने जैसी हरकत नहीं करते.

Trending news