पाकिस्तानी सुरक्षा बलों ने 67 आतंकवादियों को मार गिराया
Advertisement

पाकिस्तानी सुरक्षा बलों ने 67 आतंकवादियों को मार गिराया

आतंकवादियों के खिलाफ अभियान तेज करते हुए पाकिस्तानी सुरक्षा बलों ने शुक्रवार को देश भर में कम से कम 67 आतंकवादियों को मार गिराया। इससे पेशावर स्कूल नरसंहार के बाद मारे गए आतंकवादियों की संख्या बढ़कर 124 हो गई है।

इस्लामाबाद : आतंकवादियों के खिलाफ अभियान तेज करते हुए पाकिस्तानी सुरक्षा बलों ने शुक्रवार को देश भर में कम से कम 67 आतंकवादियों को मार गिराया। इससे पेशावर स्कूल नरसंहार के बाद मारे गए आतंकवादियों की संख्या बढ़कर 124 हो गई है।

सुरक्षा बलों ने पेशावर के एक स्कूल में 132 बच्चों सहित कुल 148 लोगों की जान लेने वाले बृहस्पतिवार के निर्मम हमले के बाद अपना अभियान तेज कर दिया है। उन्होंने खबर घाटी में विद्रोहियों को निशाना बनाया जब वे अफगान सीमा की ओर जा रहे थे।

सेना ने एक बयान में बताया कि सुरक्षा बलों ने वुरमगाई और स्पुरकोट में आतंकियों पर घात लगाकर हमला किया और मुठभेड़ में 32 आतंकवादी मारे गए। तीन सुरक्षाकर्मी भी घायल हुए हैं। वहीं, खबर में एक तलाशी अभियान के दौरान सुरक्षा बलों ने अन्य 18 आतंकवादियों को मार गिराया। इसके अलावा 10 और आतंकवादी बीती रात इसी कबायली जिले में मारे गए।

कराची की मुशर्रफ कॉलोनी में अर्धसैनिक बलों ने चार तालिबान आतंकवादियों को ढेर कर दिया जिनमें उनका कमांडर आबिद माचर शामिल है। पुलिस ने बताया कि पंजाब में गुजरात जिले के लाला मुसा इलाके में दो आतंकवादी मारे गए।

फ्रंटियर कोर सैनिकों के प्रवक्ता ने बताया कि एक आतंकवादी बलूचिस्तान के जियारत जिले में मारा गया। सुरक्षा बलों ने पेशावर हमले के बाद विद्रोहियों के खिलाफ अभियान छेड़ दिया है। गौरतलब है कि सेना ने बताया था कि उसने खबर कबायली इलाके में किए गए हवाई हमलों में 57 आतंकवादियों का सफाया किया है।

Trending news