Advertisement
trendingPhotos965533
photoDetails1hindi

UK: वाइल्ड स्विमिंग टूर पर गए कपल की सेल्फी में कैद हो गई 'मौत', तस्वीर देख हर कोई रह गया हैरान

एडिनबर्ग: कहते हैं कि मौत दिखती नहीं लेकिन एक महिला ने ऐसी 'डेथ सेल्फी' शेयर की है जो इंटरनेट पर सनसनी बन गई. इस सेल्फी को जिसने भी देखा वह हैरान रह गया. ये सेल्फी स्कॉटलैंड के नॉर्थ में एक वाइल्ड स्विमिंग टूर पर गई सोफी पास (33) ने अपने पार्टनर के साथ शेयर की है. 

 

मौत की आहट

1/5
मौत की आहट

स्कॉटलैंड (Scotland) में छुट्टी मनाने गए कपल सोफी पास (Sophie Pass) और उनके पति रिचर्ड (Richard) के साथ दिल दहला देने वाला हादसा हुआ. दोनों बारिश के मौसम में स्कॉटलैंड घूमने गए थे. इस दौरान अचानक उनकी सेल्फी में कुछ ऐसा रिकॉर्ड हो गया, जिसकी उन्होंने कल्पना भी नहीं की थी.

(फोटो: फेसबुक)

 

जब पता चली आफत की दस्तक

2/5
जब पता चली आफत की दस्तक

Mirror की रिपोर्ट के मुताबिक सोफी और रिचर्ड जब सेल्फी ले रहे थे तब बारिश हो रही थी. सेल्फी क्लिक होने दौरान ही दोनों को अहसास हुआ कि कुछ बड़ी आफत दस्तक दे रही है. अचानक से एलेक्ट्रोमैग्नेट की वजह से सोफी के बाल हवा में ऊपर की तरफ उठने लगे. रिचर्ड और सोफी ने खतरा भांप वहां से दौड़ लगा दी.

(फोटो: फेसबुक)

कैमरे में कैद हुई 'मौत'

3/5
कैमरे में कैद हुई 'मौत'

सोफी जब सेल्फी ले रही थी तभी रिचर्ड ने देखा कि सोफी के बाल ऊपर की तरफ उठने लगे हैं. उसने तुरंत सोफी का हाथ पकड़ा और दौड़ लगाई. भागने में कुछ ही सेकंड और देर होती तो दोनों की जान जा सकती थी. क्योंकि जिस स्थान पर वो सेल्फी ले रहे थे कुछ ही सेकंड बाद वहां आसमानी बिजली गिरी.

(फोटो: फेसबुक)

 

इंटरनेट पर वायरल हुई तस्वीर

4/5
इंटरनेट पर वायरल हुई तस्वीर

सोफी पास ने इस सेल्फी को सोशल मीडिया पर शेयर किया और किस तरह वह एक बड़े हादसे का शिकार होने से बच गई ये भी बताया. सोशल मीडिया यूजर्स इस मौत की सेल्फी देख हैरान हैं. तस्वीर जमकर वायरल हो रही है.

(फाइल फोटो)

यह भी पढ़ें; इस Couple के हैं 22 बच्‍चे, अब तक परवरिश पर खर्च कर चुके हैं करोड़ों रुपये, ऐसी है Lifestyle

लोगों को दिया ये संदेश

5/5
लोगों को दिया ये संदेश

सोफी ने जनता को संदेश दिया है कि बारिश के मौसम में ऐसे ओपन में घूमना खतरनाक हो सकता है. वो तो गनीमत रही कि इस सेल्फी के कारण वाले खतरे का पता चल गया और मौत को मात दे दी. सोफी ने कहा, 'प्रकृति सुंदर है और हम सभी को उसकी देखभाल करने की जरूरत है लेकिन आपकी गलती से वह डरावनी हो सकती है.'

(फाइल फोटो)

ट्रेन्डिंग फोटोज़