बेडरूम में पोर्न स्टार को पार्टनर के बारे में पता चली ऐसी बात, संबंध बनाने से किया इनकार
Advertisement

बेडरूम में पोर्न स्टार को पार्टनर के बारे में पता चली ऐसी बात, संबंध बनाने से किया इनकार

कोरोना काल में अपने कस्टमर के साथ डेटिंग पर पहुंची पोर्न स्टार को ऐसी बात की जानकारी हुई कि उसने संबंध बनाने से ही इनकार कर दिया. 

प्रतीकात्मक तस्वीर.

नई दिल्ली: कोरोना काल में अपने कस्टमर के साथ डेटिंग पर पहुंची पोर्न स्टार को ऐसी बात की जानकारी हुई कि उसने संबंध बनाने से ही इनकार कर दिया. हालांकि ऐसी नौबत आने के लिए पोर्न स्टार अपने पेशे को ही वजह मान रही है. पोर्न स्टार का कहना है कि उसके एक्स-रेडेट पेशे का असर अब उसकी प्राइवेट डेटिंग पर भी पड़ रहा है. 

  1. पोर्न स्टार ने संबंध बनाने से किया इनकार
  2. कहा पेशे की वजह से प्रभावित हो रही पर्सनल लाइफ
  3. पोर्न स्टार का सच सुनकर हैरान नहीं हुआ शख्स

डोनाल्ड ट्रंप को लेकर भी कही थी ये बात

एडल्ट स्टार के तौर पर कार्य करने वाली जेसिका ड्रेक नए खुलासे को लेकर चर्चा में हैं. जेसिका ड्रेक वही एडल्ट एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने एक बार पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प (Donald Trump) द्वारा संबंध बनाने का प्रस्ताव आने के आरोप लगाए थे. हालांकि डोनाल्ड ट्रंप ने इन आरोपों को पूरी तरह निराधार बताया था. फिलहाल तमाम पोर्न एक्ट्रेस की तरह महामारी के दौरान जेसिका भी OnlyFans पेज के साथ काम कर रही हैं. इसके जरिए वे पेमेंट करने वाले ग्राहकों को वीडियो और फोटो बेचती हैं और डेटिंग पर जाती हैं. ऐसे ही कस्टमर के साथ डेटिंग के दौरान उन्हें ऐसी जानकारी हुई कि वे हैरान रह गईं.

जब शख्स को सच बताने की सोची

डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक बैकडोर कॉनवोस पॉडकास्ट पर बोलते हुए पोर्न स्टार ने कहा कि बीते दिनों वह एक शख्स के साथ डेटिंग कर रही थीं. तीन-चार डेटिंग के बाद बात संबंध बनाने तक पहुंच गई लेकिन इससे पहले पोर्न स्टार ने सोचा कि वह शख्स को अपने बारे में पूरा सच बताएगी कि आखिर उसका काम क्या है. लेकिन जब उसने शख्स को अपनी हकीकत बताई तो उसे पता चला कि जिस शख्स से वह डेटिंग कर रही है वह शख्स भी उससे कुछ छुपा रहा है. 

यह भी पढ़ें: Zoom कॉल के दौरान HR के घर में दिखी ऐसी चीज, महिला को होना पड़ा शर्मिंदा

इस बात से खफा होकर नहीं बनाए संबंध

पोर्न स्टार ने बताया कि जब वह पार्टनर के साथ संबंध बनाने के लिए तैयार थी ठीक इससे पहले उसने बताया कि वह एक पोर्न एक्ट्रेस है. उसे लगा शख्स का रिएक्शन हैरानी वाला हो सकता है लेकिन वह बिल्कुल भी नहीं चौंका. बल्कि शख्स ने कहा कि वह तो ये बात काफी पहले से जानता है और उसके कई वीडियो देख चुका है. इतना सुनते ही पोर्न स्टार हैरान रह गई कि जिस शख्स के साथ वह डेटिंग कर रही है, कई मुलाकातें हो चुकी हैं फिर भी उसने कतई अहसास नहीं होने दिया कि वह उसे जानता है. पोर्न स्टार को लगा कि शख्स उससे चीट कर रहा है या वह क्या है इससे उसे कोई फर्क नहीं पड़ रहा. बस इस बात से खफा होकर पोर्न स्टार ने उस शख्स के साथ संबंध बनाने से इनकार कर दिया और वापस चली आई.

LIVE TV

Trending news