अपने मेडिकल रिकॉर्ड सार्वजनिक करेंगे राष्ट्रपति ट्रंप : व्हाइट हाउस
Advertisement
trendingNow1356233

अपने मेडिकल रिकॉर्ड सार्वजनिक करेंगे राष्ट्रपति ट्रंप : व्हाइट हाउस

राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के स्वास्थ्य को लेकर उठाए जा रहे सवालों को ‘हास्यास्पद’बताते हुए व्हाइट हाउस ने कहा कि अगले वर्ष के पूर्वार्द्ध में राष्ट्रपति की मेडिकल जांच होनी है

यरुशलम के संबंध में भाषण देते हुए ट्रंप की आवाज लड़खड़ा रही थी.(फाइल फोटो)

वॉशिंगटन: राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के स्वास्थ्य को लेकर उठाए जा रहे सवालों को ‘हास्यास्पद’बताते हुए व्हाइट हाउस ने कहा कि साल के शुरूआत में मेडिकल जांच होनी है, और उसके बाद डॉक्टर्स मेडिकल रेकार्ड सार्वजनिक करेंगे. गौरतलब है कि यरुशलम के संबंध में भाषण देते हुए ट्रंप की आवाज लड़खड़ा रही थी और वह शब्दों का गलत उच्चारण कर रहे थे.

व्हाइट हाउस की प्रेस सचिव सारा सैंडर्स ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘मुझे मालूम हैं कि उसपर बहुत सारे सवाल हैं... वास्तव में बहुत बेकार सवाल हैं. राष्ट्रपति का गला सूख गया था. 

यह भी पढ़े- चेतावनियों के बाद भी नहीं रुके डोनाल्ड ट्रंप, यरुशलम को घोषित की इजराइल की राजधानी

इससे ज्यादा कुछ नहीं हुआ. ’’सारा से भाषण के दौरान राष्ट्रपति ट्रंप की आवाज में लड़खड़ाहट के बारे में सवाल किये जा रहे थे. उन्होंने कहा, ‘‘अगले वर्ष के पूर्वार्द्ध में उनकी डॉक्टरी जांच होनी है, लेकिन यह सामान्य डॉक्टरी जांच है जो ज्यादातर राष्ट्रपतियों की होती है. ’’उन्होंने कहा, ‘‘यह जांच वाल्टर रीड्स में होनी है, और जांच के बाद डॉक्टर उसका रिकार्ड सार्वजनिक करेंगे.

Trending news