भारतीय मूल के नागरिक पर सिंगापुर में प्रतिबंध
Advertisement
trendingNow1258220

भारतीय मूल के नागरिक पर सिंगापुर में प्रतिबंध

सिंगापुर के एक स्थानीय कोर्ट ने 44 वर्षीय भारतीय मूल के व्यक्ति पर 1,497 अमेरिकी डॉलर का जुर्माना और नौ महीने तक के लिए कार चलाने पर प्रतिबंध लगा दिया । उसने अपने दोस्त के साथ पैसों को लेकर विवाद के चलते पुलिस नाका में अपनी गाड़ी घुसा दी थी। मुरली कृष्णन नायडू ने अपने दोस्त हरेश गोविंदराजु से आमना-सामना करने से बचने के लिए नजदीकी पुलिस नाका में गाड़ी घूसा दी।

भारतीय मूल के नागरिक पर सिंगापुर में प्रतिबंध

सिंगापुर: सिंगापुर के एक स्थानीय कोर्ट ने 44 वर्षीय भारतीय मूल के व्यक्ति पर 1,497 अमेरिकी डॉलर का जुर्माना और नौ महीने तक के लिए कार चलाने पर प्रतिबंध लगा दिया । उसने अपने दोस्त के साथ पैसों को लेकर विवाद के चलते पुलिस नाका में अपनी गाड़ी घुसा दी थी। मुरली कृष्णन नायडू ने अपने दोस्त हरेश गोविंदराजु से आमना-सामना करने से बचने के लिए नजदीकी पुलिस नाका में गाड़ी घूसा दी।

स्ट्रेट टाइम्स के अनुसार यह मामला पिछले साल अक्टूबर का है जब नायडू अपनी पत्नी और बेटे के साथ घर जा रहे थे और हरेश उनके घर के पास अपने दो अन्य मित्रों के साथ पैसों के मामले में बात करने के लिए इंतजार कर रहा था।

तीनों ने नायडू की गाड़ी देखते ही उसके पीछे भागना शुरू कर दिया और उसकी पत्नी पर आपतिजनक टिप्पणी करनी शुरू कर दी। जिसके बाद अपने परिवार की सुरक्षा की चिंता करते हुए नायडू ने गाड़ी पुलिस नाका में घूसा दी। नायडू ने लापरवाही से गाड़ी चलाने की गलती कबूल कर ली है जिसके चलते उसे छह माह तक की कैद होने की संभावना है।

Trending news