पाकिस्‍तान : तालिबान के हमले में दो पुलिसकर्मियों की मौत
Advertisement

पाकिस्‍तान : तालिबान के हमले में दो पुलिसकर्मियों की मौत

पाकिस्‍तान के पूर्वी लंगमान प्रांत में तालिबान ने एक सुरक्षा चौकी पर हमला करके दो पुलिसकर्मियों की हत्या कर दी. हमले में सात नागरिकों को जख्मी कर दिया. सुरक्षाबलों की तरफ से की गई कार्रवाई में चार आतंकियों की मौत हो गई. प्रांतीय गवर्नर के प्रवक्ता सरहदी ज्वाक ने बताया कि यह हमला अली शिंग प्रांत में सोमवार की रात हुआ.

हमले में सात नागरिक जख्मी हो गए हैं. (file pic)

काबुल : पाकिस्‍तान के पूर्वी लंगमान प्रांत में तालिबान ने एक सुरक्षा चौकी पर हमला करके दो पुलिसकर्मियों की हत्या कर दी. हमले में सात नागरिकों को जख्मी कर दिया. सुरक्षाबलों की तरफ से की गई कार्रवाई में चार आतंकियों की मौत हो गई. प्रांतीय गवर्नर के प्रवक्ता सरहदी ज्वाक ने बताया कि यह हमला अली शिंग प्रांत में सोमवार की रात हुआ.

ज्वाक ने कहा कि दो घंटे लंबे चले इस हमले में महिलाओं और बच्चे समेत सात नागरिक जख्मी हो गए हैं. उन्होंने बताया कि मौके पर सुरक्षा बल तैनात थे. भीषण गोलीबारी के बाद उन्हें पीछे धकेल दिया गया. जवाबी कार्रवाई में ज्वाक ने बताया कि आदम खान के नाम से जाना जाने वाला शीर्ष तालिबान कमांडर समेत चार आतंकवादी मारे गए. तालिबान ने तत्काल इस हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है.

Trending news