तालिबानी लड़ाकों ने किया 'गे' युवक का रेप, विरोध करने पर दी ये सजा
Advertisement
trendingNow1977156

तालिबानी लड़ाकों ने किया 'गे' युवक का रेप, विरोध करने पर दी ये सजा

पंजशीर को छोड़कर पूरे अफगानिस्तान (Afghanistan) में आतंकी संगठन तालिबान (Taliban) का कब्जा हो चुका है. हर बीतते दिन के साथ तालिबानी हैवानियत की नई-नई खौफनाक कहानियां सामने आ रही हैं.

सांकेतिक तस्वीर साभार: (रॉयटर्स)

काबुल: पंजशीर को छोड़कर पूरे अफगानिस्तान (Afghanistan) में आतंकी संगठन तालिबान (Taliban) का कब्जा हो चुका है. हर बीतते दिन के साथ तालिबानी हैवानियत की नई-नई खौफनाक कहानियां सामने आ रही हैं. ताजा मामले में एक समलैंगिक युवक (Gay Man) के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है. 

  1. अफगानिस्तान में तालिबान का कहर जारी
  2. समलैंगिक युवक के साथ हुई थी हैवानियत 
  3. पहले की जमकर पिटाई फिर किया रेप

खौफ में जी रही है LGBT कम्युनिटी

जब से अमेरिकी सेना की घर वापसी की खबरें आईं उसी दिन से अफगान महिलाएं (Afghan Women) डरी हुई हैं. तालिबानी खौफ का आलम है कि एलजीबीटीक्यू समुदाय (LGBTQ Community) के लोग भी डरे हुए हैं. इस बीच डेली मेल में प्रकाशित एक खबर के मुताबिक दो तालिबानी लड़ाकों ने एक समलैंगिक युवक के साथ रेप (Rape) किया गया बल्कि उसे पीटा भी गया. 

ये भी पढ़ें- अफगानिस्तान के पंजशीर प्रांत में घुसा Taliban, नॉर्दर्न एलायंस ने किया 350 तालिबानियों को मारने का दावा

fallback

(फोटो साभार: रॉयटर्स)

दोस्त कह कर बुलाया और की गंदी बात

तालिबानी लड़ाकों के इस शख्स के गे होने का पता चला था. इसके बाद उन्होंने पीड़ित युवक को दोस्ती का लालच देते हुए काबुल (Kabul) में सुरक्षित ठिकाना देने का लालच दिया था. वहीं उसे देश से बाहर निकलने के लिए एक सेफ रास्ता बताने की बात कही थी. आतंकी लड़ाकों ने युवक के साथ अप्राकतिक संबंध बनाने के बाद उसके पिता का मोबाइल नंबर भी लिया ताकि वो उन्हें बता सकें कि उनका बेटा गे है.

LIVE TV

 

Trending news