Viral News: यहां Topless होकर सड़क पर उतरी लड़की, बॉयफ्रेंड भी दे रहा है साथ
Advertisement
trendingNow1979649

Viral News: यहां Topless होकर सड़क पर उतरी लड़की, बॉयफ्रेंड भी दे रहा है साथ

Topless Woman's Protest: प्रदर्शनकारी युवती ने कहा कि मुझे मेरे परिवार से सपोर्ट मिल रहा है और मेरा बॉयफ्रेंड भी मेरे साथ है. मैं प्रदर्शनकारियों के लिए लोगों की सोच को बदल दूंगी.

प्रदर्शनकारी लॉरा एमहर्स्ट | फोटो साभार- इंस्टाग्राम@lauraamherstxr

लंदन: यूनाइटेड किंगडम (United Kingdom) के लंदन (London) से एक बेहद हैरान करने वाला मामला (Viral News) सामने आया है. यहां एक लड़की टॉपलेस (Topless Woman On London Streets) होकर सड़क पर उतर गई. लड़की ने बताया कि वो जलवायु परिवर्तन (Climate Change) के खिलाफ प्रदर्शन कर रही है. वो पूरी दुनिया में टॉपलेस होकर प्रदर्शन करना चाहती है.

  1. युवती को मिला लोगों का सपोर्ट
  2. गिरफ्तार होने के लिए हूं तैयार- लड़की
  3. सही दिशा में चल रहा है प्रदर्शन- लड़की

युवती क्यों कर रही है प्रदर्शन?

द मिरर में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, इस लड़की का नाम लॉरा एमहर्स्ट (Laura Amherst) है. उसकी उम्र 31 साल है. लॉरा ओपन यूनिवर्सिटी में राजनीति विषय की छात्रा हैं. क्लाइमेट चेंज के खिलाफ चल रहे विरोध प्रदर्शन में वो आकर्षण का केंद्र हैं. उन्होंने कहा कि पुलिस भी उनको नहीं रोकती है.

ये भी पढ़ें- 116 साल की महिला ने दी कोरोना को मात, लोग बोले- ये सच में एक चमत्कार

किसी को ठेस पहुंचाना नहीं चाहती- युवती

एक्टिविस्ट लॉरा ने कहा वो प्रदर्शनकारियों के लिए लोगों के रवैये को बदलना चाहती हैं. वो इस मैसेज को पूरी दुनिया में पहुंचाना चाहती हैं. उन्होंने कहा कि मुझे लोगों को ठेस पहुंचाने में मजा नहीं आता है. मैंने ऐसा सिर्फ प्रदर्शन और लोगों को जगाने के लिए किया.

fallback

VIDEO

नहीं किया कोई क्राइम- लड़की

उन्होंने आगे कहा कि मैं जो भी कर रही हूं, वो कोई क्राइम नहीं है. हालांकि मैंने जैसा सोचा था बिल्कुल वैसा तो नहीं हो पाया. हालांकि फिर भी हमें अच्छा सपोर्ट मिल रहा है.

लॉरा ने कहा कि मैं गिरफ्तार होने के लिए भी तैयार हूं. इससे पहले भी कई बड़े नेता जेल जा चुके हैं. मेरी वजह से प्रदर्शन में कोई गड़बड़ नहीं होगी. प्रदर्शनकारियों के लिए लोगों की सोच को मैं बदलना चाहती हूं.

ये भी पढ़ें- महिला ने कुत्ते के साथ बनाए यौन संबंध, कोर्ट दे सकता है सजा; जानिए पूरा मामला

लॉरा ने कहा कि मुझे मेरा परिवार और मेरे दोस्त भी समर्थन दे रहे हैं. मेरा बॉयफ्रेंड भी मेरा साथ दे रहा है. हालांकि वह अपनी शर्ट उतारकर मेरे साथ प्रदर्शन में शामिल नहीं हो रहा है.

LIVE TV

Trending news