तोप और गोलों की गड़गड़ाहट के बीच सैनिक ने गर्लफ्रेंड को क‍िया प्रपोज, देखें दिल छूने वाला वीडियो
Advertisement
trendingNow11118824

तोप और गोलों की गड़गड़ाहट के बीच सैनिक ने गर्लफ्रेंड को क‍िया प्रपोज, देखें दिल छूने वाला वीडियो

यूक्रेन (Ukraine) पर रूस (Russia) के हमले के बीच एक यूक्रेनी सैनिक ने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज कर दिया. बता दें कि ये प्रपोजल वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral) हो गया है.

तोप और गोलों की गड़गड़ाहट के बीच सैनिक ने गर्लफ्रेंड को क‍िया प्रपोज, देखें दिल छूने वाला वीडियो

नई दिल्ली: यूक्रेन पर रूस के हमले से यूक्रेन तहस-नहस होने की कगार पर है. लेकिन यूक्रेनियन्स (Ukrainians) के अपने देश के प्रति जज्बे को सभी सलाम कर रहे हैं. बता दें कि ऐसे में एक दिल को छू जाने वाली कहानी सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल हो रही है.

  1. युद्ध के बीच किया प्यार का इजहार
  2. प्रपोज करने के तरीके ने जीता सबका दिल
  3. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

जंग के बीच किया प्यार का इजहार

यूक्रेन (Ukraine) के एक सैनिक ने जंग (War) के बीच अपने प्यार का इजहार कर अपना रिलेशनशिप अमर कर दिया है. तोप और गोलों की गड़गड़ाहट के बीच इस तरह प्रपोज करना एक मूवी का सीन लगता है लेकिन ये हकीकत में हुआ है. पूरी स्टोरी जानने से पहले आप ये वीडियो (Viral Video) देखें...

कैसे किया गर्लफ्रेंड को प्रपोज?

सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल एक वीडियो में ये सैनिक और उसके कुछ साथी कार की छत पर हाथ रख कार को घेरकर खड़े हुए हैं. इसके बाद सैनिक की गर्लफ्रेंड जैसे ही उस कार से उतरती है वैसे ही सैनिक उसके आगे घुटने टेक देता है और उसे अंगूठी पेश कर प्रपोज (Propose) करता है.

ये भी पढें: वर्ल्ड बैंक यूक्रेन को देगा 55 अरब रुपये से अधिक की वित्तीय राशि

दोनों ने एक-दूसरे को लगाया गले

प्रपोजल (Proposal) को स्वीकारते हुए जैसे ही दोनों ने एक दूसरे को गले लगाया वैसे ही वहां मौजूद लोग उनके लिए खुशी से हूटिंग करने लगे और जोड़े को अपनी दुआएं देने लगे.

ये भी पढें: पुतिन की 'सीक्रेट बेटी' को ट्रोल्स ने किया मजबूर, जंग के बीच उठाया ये कदम

यूक्रेनी कर रहे दिलों पर राज

रूसी हमले (Russian Attack) का जिस तरीके से यूक्रेनी नागरिक सामना कर रहे हैं, उस जज्बे को दुनिया के कई देश सलाम कर रहे हैं. ऐसी परिस्थितियों में भी खुश रहना और बहादुरी दिखाना वाकई में काबिले तारीफ है.

LIVE TV

Trending news