डोनाल्ड ट्रंप को है शक, शरणार्थियों के काफिले में शामिल हो सकते हैं आतंकी
Advertisement
trendingNow1460730

डोनाल्ड ट्रंप को है शक, शरणार्थियों के काफिले में शामिल हो सकते हैं आतंकी

व्हाइट हाउस में ट्रंप ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘इस बात का कोई सबूत नहीं है. लेकिन संभव है कि आतंकवादी शरणार्थी काफिले के भीतर मौजूद हों.'

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का फाइल फोटो

वॉशिंगटनः अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने मंगलवार को कहा कि होंडुरास से अमेरिका की ओर बढ़ रहे हजारों शरणार्थियों के काफिले में आतंकवादी भी शामिल हो सकते हैं. हालांकि उन्होंने कहा है कि उनके पास इससे जुड़ा कोई सबूत अभी नहीं है.  ट्रंप ने एक दिन पहले ही दावा किया था कि पश्चिम एशिया के लोग और एमएस-13 अपराधी गिरोह के सदस्य लैटिन अमेरिकी देशों से अमेरिका आ रहे शरणार्थियों के काफिले का हिस्सा हैं. 

व्हाइट हाउस में की संवाददाताओं से बातचीत
व्हाइट हाउस में ट्रंप ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘इस बात का कोई सबूत नहीं है. लेकिन संभव है कि आतंकवादी शरणार्थी काफिले के भीतर मौजूद हों.' ट्रंप उस सवाल का जवाब दे रहे थे जिसमें उनसे पूछा गया था कि शरणार्थियों के भीतर आतंकवादी मौजूद होने का दावा करने वाले बयान के पीछे कोई सबूत है या नहीं. 

अमेरिकी राष्ट्रपति ने जोर दिया कि उन्हें इस बारे में अच्छे तौर पर जानकारी है. उल्लेखनीय है कि ट्रंप प्रशासन अमेरिका में आने वाले शरणार्थियों पर लगातार नजर बनाए हुए हैं. कुछ वक्त पहले ट्रंप प्रशासन ने कहा था कि वह देश में आने वाले शरणार्थियों के लिए एक नियम बनाएगा.

Trending news