Amit Shah On Kantara: चुनावी सभा में भी पहुंची ऋषभ शेट्टी की फिल्म, अमित शाह बोले- 'मैंने अभी कांतारा देखी और पता चला...'

Amit Shah On Kantara: ऋषभ शेट्टी की 'कांतारा' को दर्शकों के बीच इतना प्यार मिला कि अब इसके दूसरे पार्ट का भी बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है. इसी बीच अब गृह मंत्री अमित शाह ने भी अपनी चुनावी रैली के दौरान फिल्म की खूब तारीफें की हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 12, 2023, 08:09 AM IST
  • अमित शाह को पसंद आई 'कांतारा'
  • रैली में अमित शाह ने किया जिक्र
Amit Shah On Kantara: चुनावी सभा में भी पहुंची ऋषभ शेट्टी की फिल्म, अमित शाह बोले- 'मैंने अभी कांतारा देखी और पता चला...'

नई दिल्ली: साउथ डायरेक्टर ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty) के निर्देशन में बनी फिल्म 'कांतारा' (Kantara) ने सितंबर, 2022 में सिनेमाघरों में दस्तक दी. इसे साउथ के साथ-साथ हिन्दी दर्शकों के बीच खूब प्यार मिला. फिल्म के लिए अब भी जबरदस्त देखने को मिलता रहता है. ऐसे में 'कांतारा' ने बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार प्रदर्शन किया. अब फिल्म की तारीफों के पुल बांधने वालों में गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) का नाम भी शुमार हो गया है. उन्होंने हाल ही में 'कांतारा' को लेकर बात की है.

अमित शाह ने की 'Kantara' की तारीफ

दरअसल, कर्नाटक में होने वाले विधानसभा चुनाव 2023 के मद्देनजर अमित शाह शनिवार को दक्षिण कन्नड़ जिले के पुत्तूर में एक चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे. इस दौरान उन्होंने फिल्म 'कांतारा' का भी जिक्र किया. अमित शाह ने कहा, 'धार्मिक और सांस्कृतिक परंपराएं दक्षिण कन्नड़ के जिले में पाई जाती हैं. मैंने अभी ही 'कांतारा' देखी और इसे देखने के बाद मुझे पता चला कि प्रदेश प्रदेश में कितनी समृद्ध परंपराएं हैं.'

'कांतारा' ने दुनियाभर में कमाएं 400 करोड़ रुपये

ऋषभ शेट्टी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में ऋषभ खुद ही लीड एक्टर के तौर पर भी नजर आए हैं. उन्होंने बहुत खूबसूरती से अपने किरदार को पर्दे पर उतारा. 'कांतारा' को 2022 की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक माना जाता है. सिर्फ 16 करोड़ रुपये की लागत में बनी 'कांतारा' को दर्शकों का इतान प्यार मिला कि इसने दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया.

'कांतारा' का बनने जा रहा है प्रीक्वल

'कांतारा' के सुपरहिट होने के बाद अब मेकर्स इसका दूसरा भाग दर्शकों के सामने पेश करने की तैयारी में हैं. इस फिल्म का ऐलान भी हो चुका है.  मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो 'कांतारा' का दूसरा भाग 2024 में रिलीज किया जा सकता है. कुछ समय पहले ही ऋषभ शेट्टी ने अपने एक इंटरव्यू में बताया है कि अब फिल्म का प्रीक्वल बनाया जा रहा है. इसका मतलब है कि अब तक हमने जो कहानी देखी अगले भाग में उससे भी पहले की कहानी दिखाई जाएगी.

ये भी पढ़ें- सिगरेट की लत ने चमकाई प्राण की किस्मत! और बन गए इंडस्ट्री के सबसे महंगे खलनायक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़