Ira-Nupur Wedding: आयरा खान के दुल्हे नुपुर शिखरे ने किया लुंगी डांस, शादी से वीडियो हुआ वायरल

Ira-Nupur Wedding: आयरा खान और नुपुर शिखरे की ग्रैंड वेडिंग के फंक्श से लगातार अपडेट सामने आ रही है. कपल उदयपुर में अपनी शादी के हर पल को सेसिब्रेट कर रहा है. बीते दिन पजामा पार्टी रखी गई थी और इस पार्टी में आयरा खान के पति नुपुर शिखरे का गजब अवतार देखने को मिला.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 9, 2024, 03:44 PM IST
    • मेहंदी के बाद हुई आयरा और नुपुर की पजामा पार्टी
    • पार्टी में आयरा के पति नुपुर ने शाहरुख के गाने पर किया डांस
Ira-Nupur Wedding: आयरा खान के दुल्हे नुपुर शिखरे ने किया लुंगी डांस, शादी से वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली: Ira-Nupur Wedding: आमिर खान की बेटी आयरा खान अपने बॉयफ्रेंड के साथ रजिस्टर्ड मैरिज कर चुकी हैं. आयरा खान अब ग्रैंड वेडिंग करने वाली हैं. शादी के फंक्शन उदयपुर में जारी हैं. बीते दिन आयरा खान और नुपुर शिखरे ने पजामा पार्टी रखी थी. इस डीजे नाइट इवेंट में सभी नाइट ड्रेस में नजर आए. इसी दौरान आमिर खान के लाडले दामाद नुपुर शिखरे अलग ही अंदाज में नजर आए. नुपुर का स्टाइल सबसे अलग होने के चलते टॉक ऑफ द टाउन बन गया है. इस पजामा पार्टी से एक वीडियो भी सामने आया है.

आयरा-नूपुर ने किया लुंगी डांस

पजामा पार्टी से आयरा के दूल्हेराजा नूपुर शिखरे का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ शाह रुख खान की फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' के गाने 'लुंगी डांस' पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान नूपुर और उनके दोस्त लुंगी लुक में भी नजर आ रहे हैं. सभी ने धमाकेदार डांस करके महफिल में चार-चांद लगा दिया. पजामा पार्टी में जहां आयरा खान नाइट सूट पहने नजर आईं तो वहीं नुपुर शिखरे ने लुंगी पहनी थी. इतना ही नहीं वो और उनके दोस्त 'लुंगी डांस' गाने पर किलर मूव्स दिखाते नजर आए, जिसे देखने के बाद फैंस का कहना है कि आयरा के पति नुपुर काफी टैलेंटेड हैं. नुपुर के साथ ही उनके दोस्तों का ग्रुप भी लुंगी पहने दिखा. अब ये डांस वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इसके अलावा मेहंदी सेरेमनी में भी 'जुगनू' गाने पर नुपुर के डांस मूव्स देखने को मिले थे.

10 जनवरी को होगी शादी

आयरा और नूपुर का आज उदयपुर में संगीत होने वाला है. उसके बाद कल यानि 10 जनवरी को दोनों रीति-रिवाजों के साथ शादी करने वाले हैं. आयरा ने पहले ही शादी के सारे फंक्शन्स की डिटेल्स शेयर कर दी थीं. बता दें आयरा ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे से शादी की है. कानूनी तौर पर दोनों की शादी हो चुकी है. अब उदयपुर में रीति-रिवाजों से शादी कर रहे हैं. शादी में दोनों की फैमिली और कुछ खास दोस्त शामिल हुए हैं. आयरा और नूपुर के दोस्त सोशल मीडिया पर फंक्शन की झलक फैंस को दिखा रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक 13 जनवरी को आमिर खान मुंबई में रिसेप्शन होस्ट करने वाले हैं. ये फंक्शन बॉलीवुड के दोस्तों के लिए रखा गया है. रिसेप्शन की गेस्ट लिस्ट भी सामने आ चुकी है.

ये भी पढ़ें- Fawad khan: 'हर फिल्म इंडस्ट्री की अपनी पॉलिटिक्स होती है', एक्टर फवाद खान ने सोशल मीडिया से दूरी बनाने की दी बड़ी वजह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़