Fawad khan: 'हर फिल्म इंडस्ट्री की अपनी पॉलिटिक्स होती है', एक्टर फवाद खान ने सोशल मीडिया से दूरी बनाने की दी बड़ी वजह

Fawad khan: पाकिस्तानी और इंडियन दोनों फिल्म इंडस्ट्री में अपना जलवा दिखा चुके एक्टर फवाद खान अक्सर ही अपने ऑउटस्पोकेन नेचर को लेकर लाइमलाइट में रहते हैं. हाल ही एक्टर ने सोशल मीडिया से दुर रहने पर खुलकर अपने विचार सामने रखे हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 9, 2024, 02:56 PM IST
    • सोशल मीडिया पर क्यों कम एक्टिव रहते हैं फवाद खान
    • फिल्म खूबसूरत में काम करने का अनुभव किया शेयर
Fawad khan: 'हर फिल्म इंडस्ट्री की अपनी पॉलिटिक्स होती है', एक्टर फवाद खान ने सोशल मीडिया से दूरी बनाने की दी बड़ी वजह

नई दिल्ली: Fawad khan: कई सक्सेसफुल पाकिस्तानी टीवी ड्रामा में एक्टिंग के बाद फवाद खान ने बॉलीवुड तक का लंबा सफर तय किया है. फवाद खान ने अपनी शानदार एक्टिंग से फैंस को दिलों में जगह बनाई है. हाल ही में एक्टर ने एक इंटरव्यू में सोशल मीडिया से दूरी बनाए रखने और भारतीय फिल्मों में फेम मिलने पर एक्टर ने खुलकर अपनी राय रखी.

'सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं रहते फवाद खान

मीडिया से बातचीत में एक्टर से सवाल किया गया कि वो सोशल मीडिया पर एक्टिव क्यों नहीं रहते हैं? इसके जवाब में एक्टर ने कहा कि 'जो दिखता है वो बिकता है, मुझे लगता है, जो काम दिखता है, वो ज्यादा बिकता है. उनका मानना है कि सोशल मीडिया पर लगातार मौजूदगी एक फिल्म स्टार की शक्ति को कमजोर कर देती है.' उन्होंने एक किस्से के बारे में बात करते हुए कहा, मेरे पीआर टीम सोशल मीडिया पर मेरी लोकप्रियता बढ़ाना चाहते थे, लेकिन मैं उनसे मना करता रहता था और वे इस पर नाराज हो जाते थे. 

बॉलीवुड से मिला एक्टर को खूब प्यार 

बॉलीवुड में कई फिल्मों में कर चुके एक्टर ने कहा कि इस फिल्म इंडस्ट्री से उन्हें काफी प्यार मिला है. फवाद इंटरव्यू में हंसते हुए कहते हैं, "मुझे भारत से बहुत प्यार मिला, लेकिन देखिए, हर इंडस्ट्री की अपनी राजनीति होती है, पाकिस्तान में भी. लेकिन अपनी ही इंडस्ट्री में लड़ना आसान है. मैं यह नहीं कह रहा कि यह अनसुना है, मुझे यकीन है कि यह हर जगह होता है. एक बात थी, मेरे पास पीआर थे, और वे इस पर गुस्सा हो जाते थे... मैं कहता था, 'मैं चाहता हूं कि आप मेरा नाम हटा दें, न कि वहां डालें.' मैं अपने पीआर से कहता हुं कि वह मुझे जगह से हटा दें, न कि डाल दें. मेरा मैनेजर कहता था, 'तुम नहीं जानते कि दुनिया कैसे काम करती है.'

'पहली फिल्म में काम करना था काफी मेमोरेबल'

फवाद खान ने आखिर में अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म खूबसूरत में काम करने का एक्सपीरीयंस भी शेयर किया. उन्होंने कहा, 'मुझे इस फिल्म में काम करने में बहुत अच्छा लगा. हालांकि, मैंने बिना कुछ ज्यादा सोचे काम किया था. सोनम कपूर बेहतरीन एक्ट्रेस हैं. उनके साथ काम करके मैंने बहुत कुछ सीखा है. फिल्म के सभी कलाकारों के साथ मेरी बॉन्डिंग बहुत अच्छी रही है. उन्होंने ही मेरी इस यात्रा को यादगार बनाया है. उन्होंने अपनी फिल्म 'कपूर एंड संस' के बारे में कहा कि इस फिल्म की कहानी बहुत पसंद आई, किसी के जीवन काल में ऐसी फिल्म बनाना एक उपलब्धि है.'

ये भी पढ़ें- Pankaj Tripathi की सोच की कायल हुईं Priyanka Chopra, स्टोरी शेयर एक्टर को बताया 'बुद्धिमान'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़