Rubina Dilaik: वैलेंटाइन डे पर जुड़वा बेटियों संग घूमने निकलीं रुबीना दिलैक, पति और मां भी साथ आए नजर

Rubina Dilaik Latest Pics: जुड़वा बेटियों के आने के बाद ऐ टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक काफी समय से टीवी जगत से काफी दूर हैं. सोशल मीडिया के जरिए एक्ट्रेस खुद से जुडी अपडेट शेयर करती हैं. इसी बीच उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया है जो काफी वायरल हो रहा है.   

Written by - Anu Singh | Last Updated : Feb 16, 2024, 12:49 PM IST
    • सामने आईं रुबीना दिलेक की लेटेस्ट फोटो
    • जुड़वा बेटियों संग क्यूट पोज देती दिखीं टीवी एक्ट्रेस
Rubina Dilaik: वैलेंटाइन डे पर जुड़वा बेटियों संग घूमने निकलीं रुबीना दिलैक, पति और मां भी साथ आए नजर

नई दिल्ली: Rubina Dilaik Latest Pics: टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने 27 नवंबर 2023 को जुड़वा बेटियों को जन्म दिया था. टीवी एक्ट्रेस ने कुछ महीने पहले ही जुड़वा बेटिओं को वेलकम किया है. एक्ट्रेस के घर में बेटियों के आगमन से ही खुशी का माहौल बना हुआ है. प्रेग्नेंसी पीरियड की वजह से लंबे समय से रुबीना मनोरंजन जगत से दूरी बनाए हुए हैं. लेकिन अपनी जुड़वा बेटियों के चलते अकसर उनका नाम चर्चा में बना रहता है. इस बीच सोशल मीडिया पर रुबीना दिलैक की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें वह अपनी फैमिली के साथ सैर-सपाटे का लुत्फ उठाती हुई नजर आ रही हैं. ऐसे में एक नजर अदाकारा की इन लेटेस्ट तस्वीरों पर डालते हैं. 

बेटियों को घुमाने निकलीं रुबीना दिलैक 

प्रेग्नेंसी पीरियड के बाद से रुबीना दिलैक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगीं हैं. सोशल मीडिया के जरिए एक्ट्रेस के फैंस को उनसे जुड़ी अपडेट मिलती है. इस बीच गुरुवार को रुबीना दिलैक ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया है. इन फोटो में टीवी एक्ट्रेस अपने छोटे से परिवार के साथ दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

वायरल हो रहा वैलेंटाइन डे का पोस्ट 

रुबीना दिलैक की इन तस्वीरों में उनकी जुड़वा बेटियां, पति और एक्टर अभिनव शुक्ला और उनकी सासू मां एक संग नजर आ रही हैं. दरअसल एक्ट्रेस की ये फोटो वैलेंटाइन डे की हैं, जब रुबीना अपने परिवार के साथ घूमने निकली हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने इन तस्वीरों के कैप्शन में दी है. पोस्ट होने के बाद से ही उनकी ये पोस्ट काफी वायरल हो रही हैं. रुबीना के फैंस उनकी इन तस्वीरों पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. रुबीना की ये फैमिली ट्रिप हर किसी के दिल को छू रही है.

देवियों के नाम पर रखा है बेटियों का नाम 

कुछ समय पहले एक्ट्रेस ने अपनी जुड़वा बेटियों के नाम का खुलासा किया था, उन्होंने कहा था कि बेटियों का नाम देवियों का है. एधा का मतलब प्रॉसपैरिटी है और जीवा का मतलब लाइफलाइन है. ये देवियों का नाम है. दोनों नाम संस्कृत ओरिजन से आए हैं. एक्ट्रेस ने ये भी बताया था कि उन्होंने 4 नाम सोचे थे क्योंकि पता था कि जुड़वा आने वाले हैं. दो लड़कियों और लड़कों के नाम सोचे थे. रुबीना दिलैक ने बताया है कि मैं और अभिनव चाहते थे कि हम ऐसा नाम रखे जिसका मतलब और कनेक्शन फील हो सके. नाम में वजन और अर्थ होना चाहिए. जब ये पैदा हुई थी तो हमने सोचा बड़ी बेटी का नाम ऐधा होगा और छोटी बेटी का नाम जीवा होगा. दोनों के चेहरे अलग हैं दोनों की पर्सनालिटीज अलग हैं. 

ये भी पढ़ें- Dalljiet Kaur: 'मैंने अपना काम छोड़ दिया था', पति निखिल पटेल और भारत लौटने पर क्या बोलीं दलजीत कौर?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़