सनातन धर्म को पूरी तरह खत्म करना ही विपक्षी दलों का पहला एजेंडा, उदयनिधि विवाद में BJP ने 'इंडिया' को घेरा

बीजेपी ने आरोप लगाया है कि विपक्षी गठबंधन 'इंडिया' पहला एजेंडा हिंदू धर्म का पूरी तरह से खात्मा है. बीजेपी ने उदयनिधि के भाषण को हेट स्पीच करार दिया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 3, 2023, 08:54 PM IST
  • बीजेपी ने लगाए आरोप.
  • 'इंडिया' पर साधा निशाना.
सनातन धर्म को पूरी तरह खत्म करना ही विपक्षी दलों का पहला एजेंडा, उदयनिधि विवाद में BJP ने 'इंडिया' को घेरा

नई दिल्ली. तमिलनाडु में सत्ताधारी DMK के नेता उदयनिधि के सनातन धर्म से जुड़े विवादास्पद बयान पर बीजेपी 'इंडिया' गठबंधन पर निशाना साधा है. बीजेपी ने तमिलनाडु के मंत्री की टिप्पणी पर करारा प्रहार किया. बीजेपी ने आरोप लगाया है कि विपक्षी गठबंधन 'इंडिया' पहला एजेंडा हिंदू धर्म का पूरी तरह से खात्मा है. बीजेपी ने उदयनिधि के भाषण को हेट स्पीच करार दिया है. 

बीजेपी के प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा, ‘यह बयान उनके द्वारा अलग से नहीं दिया गया, बल्कि इसकी एक पूरी श्रृंखला है. यह टिप्पणी ‘घमंडिया’ गठबंधन की मुंबई में हुई बैठक के 48 घंटे के भीतर आई है जो ‘मोहब्बत की दुकान के दुकानदार ’ के असली चरित्र को उजागर करती है.’ 

क्या बोले थे उदयनिधि
बता दें कि उदयनिधि के बयान के बाद राजनीति से लेकर सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गई है. दरअसल तमिलनाडु के CM एम.के.स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन ने सनातन धर्म की तुलना कोरोना वायरस, मलेरिया, और डेंगू वायरस और मच्छरों से होने वाले बुखार से की. उन्होंने कहा कि ऐसी चीजों का विरोध नहीं करना चाहिए, बल्कि उन्मूलन किया जाना चाहिए.

अन्नामलाई ने साधा निशाना
तमिलनाडु बीजेपी के अध्यक्ष के. अन्नामलाई ने भी उदयनिधि के बयान की जमकर आलोचना की है. अन्नामलाई ने कहा- तमिलनाडु आध्यात्मिकता की भूमि है. आप सबसे अच्छा काम यह कर सकते हैं कि ऐसे कार्यक्रमों में माइक पकड़ें और अपनी कुंठा निकालें.’ वहीं बीजेपी के राज्य उपाध्यक्ष नारायण तिरुपति ने डीएमके को कैंसर करार दिया.

ये भी पढ़ें- 'भाजपा में जाएंगे अखिलेश के चाचा शिवपाल'- राजभर के दावे से गरमाई यूपी की राजनीति

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़