यूपी: जानें कहां दिल्ली की अंजलि की तरह मारी गई महिला, ट्रक ने स्कूटी सवार को 3 किलोमीटर तक घसीटा

यूपी: हादसे के बाद ट्रक महिला को 3 किमी तक घसीटता ले गया. कई राहगीरों ने ट्रक को रोकने का प्रयास किया, लेकिन चालक नहीं रुका. पीड़िता का नाम पुष्पा है, वह एक यूनिवर्सिटी में क्लर्क के पद पर कार्यरत थी. वह घर का सामान लेने के लिए निकली थी, तभी हादसा हो गया. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 5, 2023, 08:40 AM IST
  • पीड़िता की स्कूटी भी जलकर राख हो गई
  • पुलिस ने ट्रक से मृतका के शव को बाहर निकाला
यूपी: जानें कहां दिल्ली की अंजलि की तरह मारी गई महिला, ट्रक ने स्कूटी सवार को 3 किलोमीटर तक घसीटा

बांदा : दिल्ली में जहां एक लड़की अंजलि को कार से कई किलोमीटर घसीटने को लेकर जहां आक्रोश है, वहीं उत्तर प्रदेश में भी ऐसी ही एक घटना सामने आई है. स्कूटी सवार एक महिला को एक ट्रक ने टक्कर मार दी और 3 किमी तक घसीटा. यह घटना बांदा जिले के मवई बुजुर्ग गांव में हुई.

स्कूटी भी जलकर राख हो गई
शुरुआती खबरों के मुताबिक महिला का शव ट्रक के चेसिस में फंसने के कारण ट्रक में आग लग गई. पीड़िता की स्कूटी भी जलकर राख हो गई. आग बुझाने के लिए दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और पुलिस ने ट्रक से मृतका के शव को बाहर निकाला.

कौन है पीड़िता
पीड़िता का नाम पुष्पा है, वह एक यूनिवर्सिटी में क्लर्क के पद पर कार्यरत थी. वह घर का सामान लेने के लिए निकली थी, तभी हादसा हो गया. हादसे के बाद ट्रक महिला को 3 किमी तक घसीटता ले गया. कई राहगीरों ने ट्रक को रोकने का प्रयास किया, लेकिन चालक नहीं रुका.

यह भी पढ़िए: Delhi Kanjhawala Accident : अंजलि की सहेली निधि ने बोले इतने झूठ, एक-एक सामने आ रहा सच

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़