जया बच्चन के आरोपों पर तेलंगाना BJP और रवि किशन ने दिया ये जवाब

समाजवादी पार्टी (Samajvadi Party) की राज्यसभा सांसद जया बच्चन (Jaya Bachhan) ने बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश रचने का आरोप संसद में लगाया. इस पर तेलंगाना BJP और अभिनेता रवि किशन ने उन्हें करारा जवाब दिया.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 15, 2020, 01:23 PM IST
    • जया बच्चन से ये उम्मीद नहीं थी- रवि किशन
    • रवि किशन को निशाने पर लिया था जया बच्चन ने
    • किसे बचाने की कोशिश कर रही हैं जया बच्चन- तेलंगाना BJP
जया बच्चन के आरोपों पर तेलंगाना BJP और रवि किशन ने दिया ये जवाब

नई दिल्ली: समाजवादी पार्टी की सांसद और अभिनेत्री जया बच्चन (Jaya Bachhan) ने राज्यसभा में बॉलीवुड (Bollywood) में ड्रग का मसला उठाया. जया बच्चन ने आरोप लगाया कि बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश चल रही है और इसपर सरकार को एक्शन लेना चाहिए.

जया बच्चन के आरोपों पर तेलंगाना की भारतीय जनता पार्टी (BJP) और अभिनेता रवि किशन (Ravi Kishan) ने करारा वार किया है. तेलंगाना बीजेपी का कहना है कि जया बच्चन का बयान पूरी तरह गलत है, उन्होंने किसी भी तरह से ड्रग माफियाओं की निंदा नहीं की है. इससे लगता है वे किसी को बचाने की कोशिश कर रही हैं. 

जया बच्चन से ये उम्मीद नहीं थी- रवि किशन

BJP सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) ने कहा कि जया जी से ये उम्मीद नहीं थी. मैं सेंट्रल हॉल में उनके पैर छूता हूं. हमें लगा था कि वो समर्थन देंगी. दुनिया की सबसे बड़ी फिल्म इंडस्ट्री को एक प्लान के तहत खत्म किया जा रहा है. जया जी ने मेरा वक्तव्य सुना ही नहीं. हमें इस इंडस्ट्री को बचाना है.

रवि किशन ने कहा कि हम ये आवाज उठा रहे हैं तो मैं चाहता था कि मेरे सीनियर्स साथ आएं. चाहे उनकी पार्टी अलग है पर मेरे देश के युवाओं को खोखला नहीं कर सकते, मैं खोखला नहीं होने दूंगा चाहे मेरी जान चली जाए.

क्लिक करें- Bollywood में ड्रग माफियाओं पर रवि किशन का खुलासा, सपा सांसद जया बच्चन बौखलाईं

रवि किशन को निशाने पर लिया था जया बच्चन ने

गौरतलब है कि राज्यसभा में मंगलवार को जया बच्चन ने बोलते हुए बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश का आरोप लगाया. अपने संबोधन में राज्यसभा सांसद ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री को बदनाम करने की साजिश चल रही है. ये इंडस्ट्री हर रोज 5 लाख लोगों को सीधा रोजगार देती है. देश की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है और चीजों से ध्यान हटाने के लिए हमारा इस्तेमाल किया जा रहा है.

ट्रेंडिंग न्यूज़