Bollywood में ड्रग माफियाओं पर रवि किशन का खुलासा, सपा सांसद जया बच्चन बौखलाईं

बॉलीवुड (Bollywood) में ड्रग माफियाओं का मुद्दा कल भाजपा सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) ने उठाया था. इस पर आज सपा सांसद जया बच्चन (Jaya Bachhan) ने अपना रोष प्रकट किया.

Bollywood में ड्रग माफियाओं पर रवि किशन का खुलासा, सपा सांसद जया बच्चन बौखलाईं

नई दिल्ली: भाजपा सांसद (BJP MP) रवि किशन (Ravi Kishan) ने बॉलीवुड के उन लोगों को एक्सपोज किया तब जो ड्रग माफियाओं के साथ मिलकर इसका अवैध धंधा करते हैं. उन्होंने कल लोकसभा (Loksabha) में ये मुद्दा उठाया था. गजब बात ये है कि इससे सपा सांसद जया बच्चन (Jaya Bachhan) बौखला गयी हैं. समाजवादी पार्टी की राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने कहा है कि ड्रग्स से बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश की जा रही है. उन्होंने रवि किशन पर हमला करते हुए कहा कि लोग जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं.

जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं- जया बच्चन

सपा सांसद ने मंगलवार को राज्यसभा में ये बयान दिया. उन्होंने बिना नाम लिए बीजेपी के सांसद रवि किशन पर भी निशाना साधा. जया बच्चन (Jaya Bachhan) ने कहा कि कल लोकसभा में एक सांसद ने बॉलीवुड को लेकर बयान दिया. वो बॉलीवुड इंडस्ट्री (Bollywood Industry) से ही हैं. ये शेम है. जया बच्चन ने कहा कि जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं. ये गलत बात है.

बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश- जया बच्चन

आपको बता दें कि ड्रग्स केस में बॉलीवुड के कई स्टार्स के नाम सामने आ चुके हैं. सांसद जया बच्चन ने कहा कि बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश चल रही है. उन्होंने कहा कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री हर रोज 5 लाख लोगों को सीधा रोजगार देती है. देश की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है और चीजों से ध्यान हटाने के लिए हमारा इस्तेमाल किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर हमपर निशाना साधा जा रहा है.

क्लिक करें-  Terrorist in Jammu Kashmir: मुठभेड़ में दो जवान घायल, घेरे में आतंकी

रवि किशन ने उठाया था ड्रग ट्रैफिकिंग का मुद्दा

उल्लेखनीय है कि भोजपुरी सुपरस्टार और भारतीय जनता पार्टी के गोरखपुर से सांसद रवि किशन ने सोमवार को लोकसभा में ड्रग ट्रैफिकिंग के मसले को उठाया था. बीजेपी सांसद ने कहा था कि फिल्म इंडस्ट्री में भी इसका इस्तेमाल किया जा रहा है. एनसीबी ने कई लोगों को पकड़ा है. उन्होंने केंद्र सरकार से बड़े स्तर पर जांच करने की अपील की.