Lukcy Zodiac Sign For Partner: हमारे आसपास अक्सर कई लोग ऐसे होते हैं, जो अपने लिए तो लकी होते ही हैं. बल्कि अपने पार्टनर के लिए भी बेहद भाग्यशाली माने जाते हैं. ज्योतिष शास्त्र में ऐसी कई राशियों का जिक्र किया गया है, जो दूसरों के लिए लकी माने जाते हैं. इन लोगों की शादी जिस व्यक्ति से होती है, उनकी किस्मत भी चमका देते हैं. इन जातकों के पास धन-धान्य की कमी नहीं रहती. आइए जानते हैं कौन-से हैं राशियां. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कर्क राशि 


ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इन राशि के जातकों का स्वभाव सौम्य होता है. दूसरों की केयर करने वाले होते हैं. ज्योतिष अनुसार ये लोग अपने से ज्यादा दूसरों के लिए लकी होते हैं. ऐसा देखा गया है कि कर्क राशि के जातकों की शादी के बाद उनके पार्टनर को करियर में ग्रोथ मिलती है. स्वभाव से काफी भावुक होते हैं. इतना ही नहीं, ये लोग दूसरों की भावनाओं की बहुत कद्र करते हैं. 


सिंह राशि 


ज्योतिषीयों का कहना है कि इस राशि के जातक भी दूसरों के लिए लकी होते हैं. ये लोग जिस व्यक्ति को दिल से अपना मानते हैं उसकी किस्मत चमका देते हैं. इनसे जुड़े लोगों को जीवन में काफी तरक्की मिलती है. बता दें कि ये राशि के जातक जो करने की ठान लेते हैं, उसे पूरी ईमानदारी के साथ पूरा करता है. इनके अंदर की ऊर्जा दूसरों लोगों को बदलने की क्षमता रखती है. 


धनु राशि


बता दें कि धनु राशि के जातकों को भी भाग्यशाली माना जाता है. जिस भी व्यक्ति के टच में ये लोग आते हैं, उनकी किस्मत का तारा चमका देते हैं. इन्हें भले ही किस्मत का साथ नहीं मिलता, लेकिन जिन लोगों के साथ इनका संपर्क रहता है, वे जरूर तरक्की करते हैं. ऐसा माना जाता है कि धनु राशि के लोग जिससे भी शादी करते हैं उसकी तकदीर बदल देते हैं.


कुंभ राशि 


बता दें कि कुंभ राशि के जातकों को जीवन में सफलता पाने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ती है. लाइफ में ऐसी कई बार होता है कि उन्हें भाग्य का साथ नहीं मिलता. लेकिन दूसरों के लिए ये लोग भाग्यवान माने जाते हैं. जिन भी लोगों के साथ ये जुड़ते हैं, वे बहुत ही तेजी से आगे निकलते हैं. इस वजह से कई बार ये खुद भी पीछे रह जाते हैं. 


अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)