Effect of Surya Gochar: ग्रहों के राजा सूर्य देव का राशि परिवर्तन हर राशि के जातकों के लिए काफी असरदार रहता है. वह सिंह राशि में 17 अगस्त को गोचर कर चुके हैं और अब यहां 17 सितंबर तक रहेंगे. ऐसे में 3 राशियों के जातकों पर  भगवान भास्कर शुभ परिणामों की बरसात करेंगे, लेकिन ऑफिस में बॉस को खुश रखना होगा और सहकर्मियों के साथ बातचीत करते समय वाणी पर कंट्रोल रखना होगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तुला राशि


सूर्य महाराज का इस बार राशि परिवर्तन अपनी ही राशि यानी सिंह में हुआ है. अभी तक वह चंद्रमा की कर्क राशि में थे. सिंह राशि में सूर्य 17 सितंबर तक रहेंगे. तुला राशि वालों के लिए वह लाभ के स्थान पर पहुंच गए हैं. तुला राशि के नौकरी करने वालों को प्रमोशन पाने के लिए बॉस को प्रसन्न रखना होगा. इस बीच आपकी सहकर्मियों के साथ अनबन होने की आशंका है, जिसे हर हाल में बचाना होगा और इससे बचने का एक ही तरीका है कि सहकर्मियों के साथ अनावश्यक बातचीत न की जाए.


वृश्चिक राशि


सूर्य का परिवर्तन वृश्चिक राशि वालों की आजीविका के क्षेत्र में हुआ है. वह आपके आपके कार्यों पर निगाह रखेंगे. ऐसे में उनका पूरा ध्यान आप पर ही रहेगा. इस स्थिति में आपको सलाह है कि अपनी छवि को साफ-सुथरा रखें. आपको क्रोध पर नियंत्रण करना होगा. छोटी-छोटी बातों को लेकर अपने अधीनस्थों पर क्रोध करने से कार्य बिगाड़ सकते हैं. सहकर्मियों से भी प्यार से बात करनी है. सॉफ्टवेयर कंपनियों में नौकरी करने वालों के लिए परिवर्तन का समय चल रहा है. मल्टी टास्किंग के लिए तैयार रहें. दूसरों का कार्य भी आपके कंधों पर आ सकता है. जो भी कार्य करें, उसे पूरे फोकस के साथ करना होगा. गलतियां होने की आशंका अधिक है.


धनु राशि


धनु राशि या लग्न वालों के लिए सूर्य का परिवर्तन बहुत अच्छे फल लेकर आया है. बॉस और साथ कार्य करने वाले लोगों के साथ आपकी अच्छी बनेगी. ऑफिस में उच्चाधिकारियों का सहयोग मिलेगा. लंबे समय से रुका प्रमोशन मिल सकता है. ग्रहों का कॉम्बिनेशन आपको लाभ के साथ मान-सम्मान भी दिलाएगा. जो लोग नौकरी छोड़कर व्यापार की तरफ बढ़ना चाहते हैं, वह अभी रुक जाएं. प्लानिंग के लिए समय बेहतर है, लेकिन ध्यान रहे कि बहुत अधिक ज्ञान और चीजों को मथने से समस्या हो सकती है.