Budh And Surya Yuti 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह एक निश्चित समय पर ग्रह गोचर करते हैं. अक्टूबर में कई बड़े ग्रह गोचर करेंगे इसमें ग्रहों के राजकुमार बुध भी शामिल हैं. बता दें कि बुध 1 अक्टूबर को कन्या राशि में गोचर करेंगे. रात 8 बजकर 45 मिनट पर बुध कन्या राशि में प्रवेश कर जाएंगे.ज्योतिष शास्त्र के अनुसार बुध के कन्या राशि में प्रवेश करने से बुधादित्य राजयोग का निर्माण होगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि इस दौरान सूर्य कन्या राशि में पहले से ही मौजूद रहेंगे और बुध के कन्या में प्रवेश करने से दोनों की युति बनेगी और बुधादित्य राजयोग का निर्माण होगा. कुछ राशि वालों के लिए ये अवधि किसी वरदान से कम नहीं है. इस दौरान कई राशि वालों के जीवन पर सकारात्मक प्रभाव देखने को मिलेंगे.  बिजनेस और तरक्की में भी जबरदस्त तरक्की मिलेगी. जानें इन राशियों के बारे में. 


मेष राशि 


ज्योतिष शास्त्र के अनुसार बुधादित्य राजयोग का शुभ प्रभाव मेष राशि वालों के जीवन पर देखने को मिलेगा. इस दौरान इन लोंगों को मुकदमों से बड़ी राहत मिल सकती है. बिजनेस करने वाले लोगों को इस दौरान तगड़ा लाभ होगा. वहीं, नौकरीपेशा लोगों को इस समय प्रमोशन मिल सकता है. साथ ही, सैलरी में इजाफा देखनो को मिलेगा.  


कन्या राशि


बता दें कि बुध और सूर्य की युति से बनने वाला बुधादित्य राजयोग इस समय बहुत शुभ माना जा रहा है. इस दौरान पूरे अक्टूबर माह में बिजनेस में आर्थिक लाभ देखने को मिलेगा. नौकरी में अधिकारियों का साथ मिलेगा. पिता की ओर से पैसों में मदद मिलेगी. धन की आवक बनी रहेगी. पार्टनरशिप के कार्यों में जबरदस्त लाभ होगा.  


धनु राशि


बुध और सूर्य की युति धनु राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है. इस दौरान धन वृद्धि के योग बन रहे हैं. इस दौरान सूर्य और बुध दोनों ही ग्रह मिलकर इन राशि वालों की किस्मत चमकाने वाले हैं. इस दौरान बिजनेस में अपार धन लाभ होगा. नौकरी में प्रमोशन के साथ अचानक ही धन लाभ होगा. प्रॉपर्टी के कार्यों में धन वृद्धि होगी.  


सिंह राशि


ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सिंह राशि के जातकों को अनुकूल परिणामों की प्राप्ति होती है. अक्टूबर में पूरी अवधि में कारोबार में जबरदस्त धन लाभ होगा. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग भी बनते नजर आ रहे हैं. विदेशों से धन लाभ होने की संभावना है. पैतृक संपत्ति में बढ़ोतरी होगी. इतना ही नहीं, इस दौरान आर्थिक स्थिति मजबूत होगी.  


वृष राशि


बता दें कि वृष राशि वालों को भी लाभ होने वाला है. व्यापारिक कार्यों में इस समय जबरदस्त इजाफा होगा. अगर निवेश करने की सोच रहे हैं, तो ये समय अनुकूल हैं. लंबे समय से बिजनेस में नुकसान झेल रहे लोगों के लिए बुधादित्य योग वरदान के समान रहेगा. इस दौरान बिजनेस में जबरदस्त आर्थिक लाभ होगा. पैतृक संपत्ति से लाभ होगा. नौकरी में प्रमोशन में के योग बनते नजर आ रहे हैं. 


Camphor Upay: घर के इन 5 कोनों में रख दें कपूर का टुकड़ा, मां लक्ष्मी संग खिंचे चले आएंगे कुबेर देव


बर्बादी की कगार पर ले जाती हैं व्यक्ति की ये बुरी आदतें, आज ही दूरी बनाने में है भलाई


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)