COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Mars Transit 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह अपने निश्चित समय पर गोचर कर सभी राशियों के जीवन पर शुभ और अशुभ प्रभाव डालता है. 18 अगस्त को मंगल का कन्या राशि में प्रवेश कई राशि वालों को प्रभावित करेगा. लेकिन कुछ राशि वालों के जीवन पर सकारात्मक प्रभाव देखने को मिलेंगे. जानें इस दौरान किन राशि वालों के जीवन में मंगल ही मंगल होगा. 


मंगल गोचर से होगा इन राशि वालों को लाभ


मेष राशि 


ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मंगल 18 अगस्त को कन्या राशि में प्रवेश कर कई राशि वालों को प्रभावि करेंगे. बता दें कि इस राशि में मंगल छठे भाव में गोचर करने जा रहे हैं. बता दें कि इस भाव को स्वास्थ्य प्रतियोगिता का भाव माना जाता है. ऐसे में इस राशि वालों को इस अवधि में अनुकूल परिणाम प्राप्त होंगे. शत्रुओं पर विजय प्राप्त करेंगे. वहीं, कानून संबंधी मामलों में लाभ होगा. काम के सिलसिले में विदेश जाने का मौका मिल सकता है. हालांकि, इस दौरान थोड़ा खर्च अधिक होगा. 


मिथुन राशि 


ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मंगल का कन्या राशि में प्रवेश मिथुन राशि वालों के जीवन पर शुभ प्रभाव डालेगा. ऐसे में इस राशि के जातकों को संपत्ति और घर खरीदने का मौका मिल सकता है. साथ ही, मंगल की सातवें, दसवें और ग्याहरवें भाव में दृष्टि होने से बिजनेस में अपार सफलता और धन लाभ होगा. अचानक से खूब सारा पैसा मिलेगा. नौकरीपेशा लोगों को कार्य पर पूरा ध्यान देना होगा. तभी तरक्की संभव है. 


कर्क राशि


बता दें मंगल इस राशि के तीसरे भाव में गोचर करने जा रहे हैं. इस राशि के जातकों का भाई-बहन के साथ प्यार बढ़ेगा. आत्मविश्वास और ऊर्जा में बढ़ोतरी होगी. सुख-समृद्धि के साथ सभी क्षेत्रों में सफलता प्राप्त होगी. वहीं, नौकरीपेशा लोगों को भी मेहनत का फल मिलेगा. ऐसे में पदोन्नति और इंक्रीमेंट के योग बनते दिख रहे हैं. परिवार का सहयोग प्राप्त होगा. 


वृश्चिक राशि 


बता दें कि इस राशि में मंगल ग्याहरवें भाव में रहने जा रहे हैं. कहते हैं कि ये भाव लाभ और इच्छाओं का भाव माना जाता है. ऐसे में इस राशि वालों की हर इच्छा पूरी हो सकती है. नए लोगों से संपर्क बनेगा. बिजनेस में लाभ होगा. परिवार का पूरा सहयोग प्राप्त होगा. इतना ही नहीं, इस दौरान प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों को सफलता मिलेगी. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. पदोन्नति की संभावना है. 


Lier People Rashi: बहुत ही सफाई से झूठ बोलते हैं इस राशि के लोग, आसानी से बना लेते हैं उल्लू
 


Today's Success Mantra: पूजा के दौरान बप्पा को अर्पित करें ये एक चीज, दोगुनी स्पीड से दौड़ेगा कारोबार
 



(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)