Mercury Transit 2022, Budh-Guru make Samsaptak Yog: बुध को ग्रहों का राजकुमार कहा गया है. 21 अगस्‍त को बुध अपनी ही राशि कन्‍या में प्रवेश करने जा रहे हैं. वहीं इस समय गुरु अपनी ही राशि मीन में हैं और अप्रैल 2023 तक मीन राशि में ही रहेंगे. बुध का कन्‍या राशि में प्रवेश और गुरु का मीन राशि में होना समसत्‍तक योग बना रहा है. इसका बड़ा असर सभी राशियों पर पड़ेगा. वहीं 4 राशि वालों के लिए बुध-गुरु का समसप्‍तक योग बहुत शुभ साबित होगा. आइए जानते हैं बुध गोचर से बना समसप्‍तक योग किन राशि वालों के लिए लाभदायी होगा. 


बुध गोचर चमकाएगा इन राशि वालों का भाग्‍य 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मिथुन: बुध-गुरु की स्थिति के कारण बना समसप्‍तक योग मिथुन राशि वालों को लाभ देगा. इन जातकों को पारिवारिक और कामकाजी जीवन में लाभ होगा. घर में खुशियां रहेंगी. रिश्‍ते बेहतर होंगे. वर्कप्‍लेस पर तारीफ होगी. उपलब्धि हासिल कर सकते हैं. 


कर्क: बुध गोचर कर्क राशि वालों को बहुत लाभ होगा. इन जातकों के काम आसानी से बनेंगे. मीठा बोलने से लाभ होगा. जो लोग संचार-वाणी से जुड़े कामों जैसे पत्रकारिता, लेखन, काउंसलिंग, अभिनय, निर्देशन या एंकरिंग से जुड़े हैं उन्‍हें यह समसप्‍तक योग बहुत लाभ देगा. कोई उपलब्धि आपके नाम हो सकती है. 


सिंह: सिंह राशि के जातकों को बुध गोचर शुभ फल देगा. अपनी बात स्‍पष्‍ट ढंग से कहने के कारण लाभ पाएंगे. व्‍यापारियों को लाभ होगा. मेलजोल बढ़ेगा. किस्‍मत का साथ मिलेगा. कुल मिलाकर हर तरफ से फायदा होगा. 


कन्या: कन्‍या राशि के जातकों को बुध राशि परिवर्तन के कारण बन रहा समसप्‍तक योग कामकाज में खासा लाभ देगा. अनुकूल नतीजे मिलने से आप खुश रहेंगे. डेटा साइंटिस्ट, आयात-निर्यात, दलाली, बैंकिंग, चिकित्सा और कारोबार से जुड़े लोगों को सफलता मिलेगी. सेहत बेहतर होगी. 


अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर