April Scorpio Horoscope 2023: वृश्चिक राशि के लोगों का वर्क मैनेजमेंट बहुत ही अच्छा रहेगा और सभी कार्य ठीक प्रकार से व समय से पूरे हो सकेंगे. नौकरी करने वाले कार्यस्थल में महिला सहयोगी से किसी भी प्रकार का विवाद न करें. आपको टेक्नोलॉजी का प्रयोग करने की आदत बनाने के साथ ही खुद को अपडेट करना होगा. सरकारी नौकरी वालों को भी अपने सहकर्मियों से नहीं उलझना चाहिए, नहीं तो अधिकारियों से तनाव हो सकता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कारोबारी यदि किसी बात को लेकर परेशान हैं तो माह के पहले सप्ताह के अंतिम दिनों में सब ठीक हो जाएगा. बड़े व्यापारियों को अच्छी खासी आमदनी प्राप्त हो सकती है. कारोबारियों को अपने कार्य के बीच में क्रोध को नहीं लाना चाहिए. क्रोध को अपने कार्य से अलग रखना ही बेहतर साबित होगा. खुदरा कारोबारियों को फैसले लेते समय अधिक मुनाफे के लालच से बचना होगा. 


विद्यार्थियों को पढ़ाई में मदद लेने के लिए ऑनलाइन एजुकेशन लेना चाहिए, वहां भी अच्छी फैकल्टी मिल जाती हैं. खेल संबंधित प्रतियोगिता की तैयारी करने वालों को दूसरे सप्ताह में सुनहरा अवसर मिल सकता है. दो नाव की सवारी करने की बजाय युवा एक समय में एक ही काम पर फोकस बनाकर रखें. मन के व्यथित होने पर हनुमान जी की शरण लें, उनका ध्यान करना लाभकारी रहेगा. 


बेवजह के विषयों को लेकर जीवनसाथी से उलझना ठीक नहीं है, प्रेम भाव से ही रहें. घर की छोटी कन्याओं को मीठा बनाकर खिलाएं. परिवार में आपको अपने प्रियजनों का प्रेम और सहयोग मिलेगा, जिससे आपका मन भी प्रसन्न रहेगा. यदि घर का कोई सदस्य अस्वस्थ है तो समय निकाल कर उसकी  देखभाल करें. 


स्किन की केयर करनी चाहिए, माह के पहले सप्ताह में प्रॉब्लम हो सकती है. जल्दी जल्दी बीमार होने वालों को अपनी प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाने पर जोर देना चाहिए. काम के अधिक बोझ के चलते सिरदर्द और तनाव जैसी समस्या पैदा हो सकती है, इसलिए तनाव को अपने से दूर ही रखें.


अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें