Rahu-Ketu Rashi Parivartan: इस साल के बचे हुए दो महीने यानी नवंबर और दिसंबर मकर राशि के लोगों के व्यक्तित्व में और निखार लाने वाले हैं. आपकी स्थिति सेलिब्रिटी वाली हो जाएगी और हर कोई न केवल आपसे मिलना, बल्कि आपके साथ के इस पल को कैमरे में कैद करना चाहेगा. सबके साथ आपका मिलनसार और हंसने मजाक करने वाला स्वभाव लोगों के दिलो दिमाग में चढ़ कर बोलेगा. इन सब चीजों को देख कर आप भी मन ही मन गदगद हो जाएंगे.    


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मीडिया अथवा सोशल मीडिया के क्षेत्र से जुड़े हुए लोगों के लिए नवंबर और दिसंबर के दो महीने भाग्योदय कराने वाले हैं, कार्यक्षेत्र में आपको मनचाही सफलता दिलाने का कार्य करेंगे राहु और केतु के राशि परिवर्तन. 


व्यापारियों के लिए भी वर्ष 2023 के आखिरी दो महीने शुभ रहने वाले हैं. आप अपने कारोबार का विस्तार करने में कामयाब होंगे. आपको कोई बड़ा ऑर्डर मिलेगा जो आर्थिक स्थिति को मजबूत करने का काम करेगा. लेकिन आपको थोड़ी सावधानी भी बरतनी होगी. यदि कहीं पर आपका पैसा फंसा हुआ है तो उसके लिए कोशिश करें वह मिल सकता है. निवेश की दृष्टि से यह समय आपके लिए बहुत ही अच्छा है. संपत्ति में पैसा निवेश कर सकेंगे और आपको कोई पैतृक संपत्ति भी प्राप्त हो सकती है. वाहन सुख भी मिलेगा. आप किसी यात्रा पर भी जा सकते हैं, संकेत तो विदेश जाने के भी दिख रहे हैं.  


विद्यार्थियों के लिए समय अच्छा है, अगर आप किसी प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं तो उसमें सफलता मिलेगी बस मेहनत करते रहना होगा. जो लोग नौकरी की तलाश कर रहे हैं उन्हें अच्छी नौकरी मिलेगी.  


माता-पिता का स्वास्थ्य गड़बड़ा सकता है. आपकी रुचि अध्यात्म की तरफ बढ़ेगी. धार्मिक कार्यों में आप बढ़-चढ़कर कर हिस्सा लेंगे. संतान की ओर से भी खुशखबरी प्राप्त होगी. जीवनसाथी के साथ आपके संबंध मधुर रहेंगे. स्वास्थ्य की दृष्टि से समय अच्छा रहने वाला है.