Shani Dev Uday in Kumbh: कर्मफल दाता शनि देव इंसान को कर्मों के अनुसार फल प्रदान करते हैं. उन्होंने 30 साल बाद कुंभ राशि में गोचर किया है. इसके बाद वह जनवरी के अंत में अस्त हो गए थे. उनके अस्त होने से कुछ राशि के जातकों को गंभीर परिणाम भुगतना पड़ रहा है. उनको मानसिक, शारीरिक और आर्थिक दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा होगा. हालांकि, अब शनि देव 5 मार्च 2023 को रात 8 बजकर 38 मिनट पर उदित होंगे. उनके उदय होने से कुछ राशि के जातकों की किस्मत साथ देने लगेगी और जमकर धन लाभ होगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मकर राशि 


शनि देव मकर राशि के कुंडली के दूसरे भाग में उदय होंगे. उनका उदय होना इस राशि वालों के लिए शुभ परिणाम लेकर आएगा. इस दौरान जिस भी कार्य में हाथ डालेंगे. प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे युवाओं को सफलता मिल सकती है.विदेश जाने के योग बनेंगे.


सिंह राशि 


शनि देव उदित होकर वृष राशि वालों को आर्थिक लाभ दिलाएंगे. करियर और बिजनेस में फायदा पहुंचेगा.नौकरी की तलाश कर  लोगों को कामयाबी मिलेगी. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. कोई नया काम शुरू कर सकते हैं. वैवाहिक जीवन अच्छा रहेगा.


तुला राशि 


शनि देव के उदय होने का साथ ही तुला राशि के जातकों का भाग्योदय भी हो जाएगा. नौकरी और व्यापार में तरक्की मिलेगी. व्यापार और राजनीति से जुड़े लोगों को सफलता मिल सकती है. कुंआरों के लिए
विवाह के प्रस्ताव आ सकते हैं.


वृषभ राशि 


वृष राशि के लोगों के लिए शनि का उदय होना लाभदायक रहेगा. इनका अच्छा समय शुरू हो जाएगा और कई तरह से फायदा होगा. जीवन में खुशियां आएंगी और इस तरह से यह समय बेहद अच्छा साबित गुजरेगा. नौकरीपेशा लोगों को नए अवसर मिल सकते हैं. आमदनी में वृद्धि देखने को मिलेगी.


अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)