Shani Vakri 2023 Effects on Zodiac Signs: वैदिक ज्योतिष के अनुसार, शनिदेव को विशेष स्थान प्राप्त है. साथ ही, इन्हें पापी ग्रह भी कहा जाता है.  शनिदेव 17 जून को कुंभ राशि में वक्री करने जा रहे हैं, शनि वक्री होकर 4 नवंबर 2023 तक इसी स्थिति में रहेंगे. 4 नवंबर को सुबह 8 बजकर 26 मिनट पर शनि मार्गी हो जाएंगे. शनि के वक्री होने से 5 राशि के जातकों का जीवन प्रभावित होगा.साथ ही जातकों को सावधान रहने की जरूरत है. तो चलिए जानते हैं ये राशियां कौन-सी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इन राशियों को रहना होगा सावधान 


मेष राशि-  शनि वक्री के दौरान मेष राशि के जातको को सावधान रहने की जरूरत है.आपके काम में बाधाएं उत्पन्न हो सकती है. धन हानि हो सकती है साथ ही साथ ही आपके शादीशुदा जीवन में भी वाद-विवाद की स्थिति बन सकती है. 


वृष राशि- शनि वक्री वृष राशि के लिए भी शुभ नहीं माना जा रहा है, इस दौरान सेहत का खास ख्याल रखें. व्यापार में नुकसान हो सकता है. निवेश के लिए यह समय अच्छा नहीं माना जा रहा है. आने वाले 139 दिन आपको संभलकर रहना होगा. 


कर्क राशि- कर्क राशि के जातकों को शनि वक्री के दौरान संभलकर रहने की जरूरत है. इन राशि के जातकों पर शनि की ढैय्या चल रही है. जो आपके जीवन को प्रभावित करेगा.  धन संबंधी परेशानी हो सकती है. जातकों को वाद-विवाद से बचकर रहना चाहिए. 


तुला राशि- शनि वक्री के दौरान तुला राशि के लोगों को सावधान रहने होगा. यह समय आपके लिए मुसीबतों भरा रहेगा. नौकरी में समस्याएं पैदा हो सकती है. व्यापार कर रहे जातकों को थोड़ा सोच-समझ कर निर्णय लेना होगा. 


कुंभ राशि-  कुंभ राशि वालों को शनि की वक्री चाल से नकारात्मक प्रभाव देखने को मिलेंगे. इस दौरान आपको शारीरिक और मानसिक रूप से परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. सेहत का खास ख्याल रखें, वरना चीजें बिगड़ सकती है. 


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)