Venus Transit 2023: विभिन्न ग्रहों की तरह शुक्र ग्रह का भी राशियों में आवागमन बना रहता है. इसी क्रम में शुक्र 15 फरवरी को मीन राशि में प्रवेश कर चुके हैं, जहां पर वह अपनी उच्चता को पहुंचेंगे. अभी तक वह शनि की कुंभ राशि में थे और गुरु के स्वामित्व वाली राशि में जाएंगे, वहां पर काफी प्रसन्नता के साथ 11 मार्च तक रहेंगे. शुक्र की मजबूती एवं शुभ स्थिति ही किसी को उच्च पद दिलाती है. शुक्र का मीन राशि में जाना और वहां पर करीब एक माह तक प्रवास करना, सभी राशियों और लग्न के लोगों पर प्रभाव डालेगा. आइए जानते हैं मकर राशि और लग्न के लोगों पर क्या और कैसा प्रभाव पड़ने वाला है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

- मकर राशि और लग्न के लोगों को धन के साथ सुख भी प्राप्त होगा. 


- कई बार व्यक्ति के पास धन तो आ जाता है फिर भी परेशानियों को चलते वह दुखी रहता है, किंतु मकर राशि वालों को धन और सुख अब दोनों ही प्राप्त होगा. 


- कार्यस्थल हो या फिर घर और और आस-पड़ोस कहीं भी आपको महिलाओं से विवाद करने की जरूरत नहीं है. विवाद करने पर आपकी पराजय तय है, इसलिए विवाद की स्थिति होने पर भी टालने का प्रयास करें. 


- धन और सुख मिलने पर भी किसी चीज के लिए लोभ करना ठीक नहीं होगा. मित्रों के साथ समय बिताने का प्रयास करना चाहिए, क्योंकि मित्रों की संगत में आपको सुख की अनुभूति होगी. 


- यदि कोर्ट-कचहरी या किसी अन्य स्थान पर आपका मुकदमा चल रहा है तो आपके शत्रुओं की पराजय तय है. आपको अपने मुकदमे की सही तरीके से देखरेख करनी चाहिए. 


- आपको नए और कीमती कपड़े खरीदने का मौका मिलेगा. 


- ऑफिस में आपके माध्यम से आपके कर्मचारियों को भी सुख की प्राप्ति होगी. 


- आपके मान-सम्मान में वृद्धि होने के साथ ही भाग्योदय होगा. 


- भाई-बहनों के संग आनंद के साथ समय गुजारने का मौका मिलेगा, उनके साथ धार्मिक यात्रा पर जाने की योजना बनेगी.


- सरकार की तरफ से रुके हुए काम पूरे हो सकेंगे.


अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें