Shukra Rashi Parivartan 2023: शुक्र ग्रह मीन राशि में प्रवेश करते ही उच्चता को प्राप्त हो जाएंगे और यहां पहुंचते ही वह प्रसन्नता का अनुभव करेंगे. देवगुरु बृहस्पति कुछ दिन पहले ही अपनी राशि में आ चुके हैं. गुरु के साथ आते ही शुक्र की स्थिति और भी अनुकूल हो जाएगी. कन्या राशि वालों को लिए यह कांबिनेशन पार्टनर दोस्त, जीवनसाथी के घर में हो रहा है. 15 फरवरी को शनि की राशि कुंभ को छोड़कर गुरु की राशि मीन में आ जाएंगे और इस राशि में 11 मार्च तक रहेंगे. शुक्र के इस परिवर्तन से कन्या राशि और लग्न के लोगों का समय अच्छा रहेगा. दूसरों के साथ तालमेल अच्छा नजर आएगा. जीवनसाथी के साथ क्वालिटी टाइम बिताएंगे, जिन लोगों का विवाह नहीं हो पा रहा है, उनके लिए यह समय अच्छा साबित होगा. जानते हैं शुक्रदेव कन्या राशि वालों के लिए और क्या क्या बदलाव लेकर आए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अपने कार्यस्थल पर बॉस के अनुसार ही चलने का प्रयास करें. उनके निर्देशों का ठीक से पालन करें और ऑफिस ठीक समय पर पहुंचे नहीं तो किसी भी गलती पर अपमानित होने की आशंका बनी रहेगी. धनोपार्जन के लिए आपको कड़ा परिश्रम करना होगा. कभी-कभी आपको ऐसा भी लग सकता है कि आपको मेहनत का पूरा फल नहीं मिल रहा है, किंतु इससे निराश न हों. आजीविका के लिए परिश्रम तो ग्रह करा रहे हैं.  


आजीविका के लिए अधिक यात्राएं करनी पड़ सकती हैं. एक जगह का टूर करके आने के तुरंत बाद बिना रेस्ट किए दूसरे स्थान पर टूर के लिए जाना पड़ सकता है, इसलिए आपको अपना ट्रैवल बैग हमेशा तैयार रखना होगा. 


आपका विवाह किसी बहुत ही सुंदर स्त्री से होगा और आप जीवन में प्रसन्न भी रहेंगे. आपका स्वभाव तो झगड़ा करने वाला नहीं है, किंतु जीवनसाथी के साथ छोटी-छोटी बातों पर विवाद होता रहेगा. इसे प्रसन्नता के साथ नजरअंदाज करने में ही आपकी भलाई है. यूरिन इंफेक्शन का खतरा हो सकता है, इसलिए हमेशा साफ-सुथरे टॉयलेट का ही उपयोग करना ठीक रहेगा.


अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें