Sun Transit 2023: मकर कुंभ और मीन राशि वालों के लिए सूर्य के परिवर्तन कुछ नए अवसरों को लेकर आया, इन अवसरों को पहचानिए और मेहनत करते हुए उनका लाभ उठाएं. सूर्यदेव 17 सितंबर को सिंह राशि से कन्या में प्रवेश करेंगे और फिर वहां पर एक महीना यानी 17 अक्टूबर की रात्रि तक रहने वाले हैं. जानते हैं, अंतरिक्ष का यह मूवमेंट इन तीन राशि वालों को कैसा परिणाम देगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मकर राशि
मकर राशि के नौकरी करने वाले लोगों को अपने ऑफिस के उच्चाधिकारियों की गुडबुक में आना होगा, यदि वह आपसे किन्हीं कारणों से नाराज रहते हैं तो यह समय उनको प्रसन्न करने वाला है. अपने कार्य और स्वभाव से उन्हें खुश करने का कार्य करें तो सूर्यदेव आपको संपर्कों से लाभ दिलाएंगे, यदि आपकी भेंट इस अवधि में किसी वरिष्ठ गुरु से हो तो उनके लिए कोई अच्छा सा उपहार लेकर अवश्य जाएं और उन्हें सम्मान पूर्वक समर्पित करें. करियर में उन्नति की संभावना है. इस समय आपके अच्छे और बुरे कर्मों का परिणाम मिलने का समय है. 


कुंभ राशि 
कुंभ राशि के लोगों के साथ इस समय चुनौतियां मित्र के रूप में साथ रहने वाली हैं, इसलिए चुनौतियों को लेकर परेशान न हों, कोई भी काम आसानी से तो बनने वाले हैं नहीं, ऐसे में मानसिक रूप से खुद को सजग रखने की जरूरत है और कोई भी कार्य अधूरा छोड़ने के बजाय पूरी ऊर्जा से उस कार्य को पूर्ण करने में लग जाना चाहिए. नौकरी में सफलता पाने के लिए सूर्य को जल का अर्घ्य दें, साथ ही हनुमान जी की उपासना करते रहें.


मीन राशि 
मीन राशि वालों का ऑफिशियल कामकाज को लेकर कॉन्फिडेंस बढ़ा रहेगा, जिम्मेदारियों को लेकर आपको भागना नहीं है, बल्कि उन्हें पूरा करने पर ध्यान देना चाहिए. जो लोग मार्केटिंग की फील्ड से जुड़े हुए हैं, उनके बोलने की कलात्मक कला उन्हें लाभ दिलाने के मूड में है.