Vrishabha masik rashifal July 2022: जुलाई माह में वृष राशि के नौकरी करने वाले लोगों को इंक्रीमेंट के बारे में कोई शुभ समाचार मिल सकता है, विदेश से संबंधित नौकरी के अवसर प्राप्त होंगे. अगर विदेश जाना चाहते हैं और वीजा को लेकर प्रयासरत हैं तो इस माह में सफलता मिलेगी. 


जुलाई 2022 में वृष राशि वालों को मिलेगी नई नौकरी 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वृष राशि के जिन जातकों के पास रोजगार नहीं है और काफी लंबे समय से नौकरी की तलाश कर रहे हैं. उनके लिए यह महीना अच्छे अवसर लेकर आएगा.  नई नौकरी का ऑफर लेटर प्राप्त हो सकता है. अधिकारी वर्ग को ऑफिस में अपनी टीम को सजग रखना होगा. विशेषकर अपनी पीठ पीछे ऑफिस में होने वाली गतिविधियों की जानकारी प्राप्त करना बहुत आवश्यक होगा. ईर्ष्या करने वाले लोग आप के उच्चाधिकारियों के पास खराब फीडबैक लेकर जाएंगे जिससे आपकी इमेज खराब हो सकती है इसलिए उच्चाधिकारियों के साथ संवादहीनता नहीं रखनी चाहिए.  


व्‍यापार में करें कुछ नए प्रयोग 


यदि आपका पैतृक व्यापार है तो उसमें आपको काफी एक्टिव रहना होगा, उस व्यापार को नए तरीके से बढ़ाने के लिए भी प्रयास करना होगा, इससे आपका लाभ बढ़ने लगेगा. कुछ नया काम शुरू करने के बारे में विचार बना रहें हैं तो अभी आपको थोड़ी प्रतीक्षा करनी चाहिए. जमा-जमाया कारोबार कर रहे लोगों का इस माह कारोबार चमकेगा और पैसा भी आएगा. व्यापार में अपनी टीम को लेकर अलर्ट रहना होगा, देखना होगा कि कहीं कोई नुकसान पहुंचाने की साजिश तो नहीं कर रहा है. यदि आप शेयर बाजार में निवेश करते हैं तो इस महीने अपना प्रॉफिट बुक करते चलना चाहिए, महीने के अंतिम सप्ताह में मुनाफा मिलने की प्रबल संभावनाएं बनेंगी.


बजेगी शहनाई 


वृष राशि के जो युवा विवाह के लायक हो गए हैं उनके लिए अच्छे रिश्ते आएंगे. इसी माह में रिश्ता तय हो सकता है. आपको कोई विदेशी भाषा सीखना चाहिए जो भविष्य में भी उपयोगी रहे. यदि विदेशी भाषा सीखने का कोई संयोग नहीं बनता है तो कम से कम भारत की क्षेत्रीय भाषा तो सीख ही सकते हैं.


यह भी पढ़ें: Horoscope July 2022: नौकरी के मामले में ये लोग न करें यह गलती, पड़ेगी भारी! पढ़ें जुलाई 2022 मासिक राशिफल


महीने के आखिरी 15 दिन सबसे शानदार 


महीने के प्रारंभ में भाई बहनों के साथ संबंध मधुर होंगे, यदि अन्य शहर में रहते हैं तो उनसे मिलने का अवसर प्राप्त होगा. महीने के अंतिम 15 दिन अच्छे जाएंगे मन प्रसन्न रहेगा और सब काम बनेंगे, टेक्नोलॉजी से संबंधित वस्तुओं को खरीदने में धन का खर्च होगा. परिवार की स्टेटस बढ़ाने के उद्देश्य से धन खर्च करने के संयोग बनेंगे. जो लोग वाहन बदलना चाहते हैं उनके लिए समय अच्छा है, नया वाहन ले सकते हैं किंतु सेकंड हैंड वाहन लेने से बचना चाहिए. 


परिवार में मां के साथ संबंध और मधुर होंगे, यदि मां  साथ में नहीं रहती हैं तो उनसे मिलने का अवसर मिलेगा, उनकी सेवा करने का सौभाग्य हाथ से नहीं जाने देना चाहिए. दुर्भाग्यवश यदि मां जीवित नहीं हैं तो ऐसे लोगों को मां की बहुत याद आएगी और अप्रत्यक्ष आशीर्वाद प्राप्त होगा. विवाहित लोगों का बेडरूम में किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है जिससे अचानक घर का माहौल तनावपूर्ण होने की आशंका है. 


सुंदर दिखने की ओर होगा ध्‍यान 


इस राशि के लोगों को अपनी सेहत का ध्यान रखना चाहिए, यह लोग अपनी सुंदरता की ओर अधिक ध्यान देंगे और सौंदर्य प्रसाधन की वस्तुओं का अधिक उपयोग करेंगे. पर्सनालिटी का डेवलपमेंट तेजी से होगा और आपका कॉन्फिडेंस भी बढ़ेगा किंतु संगत का विशेष ध्यान रखें और अच्छी संगत ही करें. 


यह भी पढ़ें: Mangal Gochar 2022: 6 दिन में 2 अहम ग्रह बदलेंगे राशि! इन लोगों की होगी चांदी, भर जाएगी धन की तिजोरी


होगा धन लाभ 


पैसे के मामले में यह महीना आपके लिए काफी अच्छा रहेगा, आपने जिन लोगों को पैसा उधार दे रखा है, उनसे पैसा मांगना चाहिए. इस महीने फंसा हुआ धन आपको प्राप्त होगा. सामाजिक गतिविधियों में भी आप काफी सक्रिय रहेंगे. जहां आप रहते हैं, उस सोसाइटी या मोहल्ले में आपकी बात की वैल्यू बढ़ेगी. उन लोगों के साथ मीटिंग करने का भी अवसर प्राप्त होगा.