Venus Rise In Cancer: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रहों की चाल का प्रभाव सभी राशियों के जातकों के जीवन पर देखने को मिलता है. बता दें कि शुक्र कर्क राशि में उदय होने जा रहे हैं. बता दें कि 18 अगस्त को शुक्र शाम 7 बजकर 17 मिनट पर कर्क राशि में उदय होंगे. ऐसे में शुक्र के उदय होने पर कुछ राशि के जातकों के जीवन में सुख-सुविधा और ऐशो-आराम में वृद्धि देखने को मिलेगी. कहते हैं कि अगर किसी जातक की कुंडली में शुक्र मजबूत स्थिति में हो तो उनके जीवन में किसी भी प्रकार का अभाव नहीं रहता. ऐसे लोगों का जीवन सुख संपन्नता से बीतता है. जानें इन राशि के लोगों के बारे में.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कर्क राशि 


बता दें कि शुक्र कर्क राशि में ही उदय होने जा रहे हैं. ऐसे में 18 अगस्त से इन राशि वालों के अच्छे दिनों की शुरुआत होगी. बता दें कि शुक्र आपकी राशि के लग्न भाव में उदित होंगे. ऐसे में आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. साथ ही, आपके व्यक्तित्व में निखार देखने को मिलेगा. बड़े-बड़े लोगों से संबंध बनाने में कामयाब होंगे. इतना ही नहीं, आपकी एकाग्रता और बुद्धि में भी वृद्धि होगी. शादीशुदा लोगों के जीवन में खुशियां आएंगी. 


मकर राशि 


बता दें कि शुक्र का गोचर इन राशि वालों के लिए बेहद लाभदायी रहने वाला है. बता दें कि शुक्र मकर राशि के सप्तम भाव में उदित होंगे. ऐसे में आपको पार्टनरशिप के काम में अच्छा लाभ मिलेगा. वहीं, परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत करने में सफल होंगे. अविवाहित लोगों का इस समय रिश्ता पक्का हो सकता है. भाग्य का साथ मिलेगा और रुके हुए कार्यों में तेजी आएगी. इस समय आपकी सेहत में भी सुधार देखने को मिलेगा. 


मीन राशि


बता दें कि शुक्र का उदित होना मीन राशि वालों को भी अनुकूल परिणाम प्रदान करेगा. बता दें कि शुक्र इस राशि के चतुर्थ भाव में उदित होने जा रहे हैं. ऐसे में सभी भौतिक सुखों की प्राप्ति होगी. वाहन और प्रॉपटी आदि की प्राप्ति हो सकती है. जमीन जायदाद आदि के मामले में परिवार और आस-पास के लोगों का सहयोग प्राप्त होगा. प्रॉपर्टी, रियल स्टेट आदि का काम कर रहे लोगों के लिए भी ये समय अनुकूल है. इस समय अच्छा लाभ होगा. 


Maa Lakshmi Tips: मां लक्ष्मी को खींच लाएंगे आज से 6 दिन तक किए ये काम, 3 साल तक नहीं मिलेगा फिर ये मौका
 


गाड़ी से होने वाली दुर्घटनाओं से बचाती हैं कार में रखीं ये लकी चीजें, आने वाले संकट को करती हैं दूर 
 


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)