Saptahik Ank Rashifal: दिसंबर का यह सप्‍ताह कुछ मूलांक वाले जातकों को प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ में बड़ा लाभ दे सकता है. अंक ज्‍योतिष में मूलांक से मतलब जन्‍म तारीख का जोड़ होता है. जैसे किसी भी महीने की 6, 15 या 24 तारीख में जन्‍मे लोगों का मूलांक 6 होगा. आइए जानते हैं कि साप्‍ताहिक अंक राशिफल के अनुसार 19 दिसंबर 2022 से 15 दिसंबर 2022 तक समय सभी मूलांक वालों के लिए कैसा रहेगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मूलांक 1- साप्‍ताहिक अंक राशिफल के अनुसार मूलांक 1 के जातकों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा. मान-सम्मान मिलेगा. अटके काम पूरे होंगे. अपनी बुद्धिमत्‍ता की दम पर काम पूरे करवा सकते हैं. बहस से बचें. 


मूलांक 2- साप्‍ताहिक अंक राशिफल के अनुसार मूलांक 2 वाले लोगों को इस सप्‍ताह मामलों में संतुलन बनाए रखना चाहिए. ऐसे लोगों से बचें जो आपके भोलेपन का फायदा उठाना चाहते हैं. कामकाज में मुश्किल आ सकती है. 


मूलांक 3- साप्‍ताहिक अंक राशिफल के अनुसार मूलांक 3 वाले लोगों के लिए यह सप्‍ताह अच्‍छा रहेगा. सकारात्मकता रहेगी. भविष्य की योजना बना सकते हैं. काम के अलावा परिवार के लिए भी समय निकाल पाने में कामयाब रहेंगे.


मूलांक 4- साप्‍ताहिक अंक राशिफल के अनुसार मूलांक 4 के जातक इस हफ्ते निवेश कर सकते हैं. काम में लापरवाही न करें. रिश्‍तों में कोई समस्‍या हो सकती है. सिंगल जातकों को शुभ समाचार मिल सकता है.


मूलांक 5- साप्‍ताहिक अंक राशिफल के अनुसार मूलांक 5 के जातक विरोधियों को नजरअंदाज न करें, वरना वे आपको बड़ा नुकसान पहुंचा सकते हैं. बिजनेस बढ़ाने के लिए प्रयास करें. 


मूलांक 6- साप्‍ताहिक अंक राशिफल के अनुसार मूलांक 6 के जातकों के लिए यह सप्‍ताह धन लाभ करवाएगा. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. सेहत बेहतर होगी. सिंगल जातकों को जीवनसाथी मिल सकता है. 


मूलांक 7- साप्‍ताहिक अंक राशिफल के अनुसार सिंगल जातकों का विवाह तय होने के प्रबल योग हैं. आपका आकर्षण बढ़ेगा. धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. किसी योजन के सफल होने से खुश रहेंगे. करियर अच्‍छा रहेगा. 


मूलांक 8- साप्‍ताहिक अंक राशिफल के अनुसार जीवन में बदलाव की बयार चलेगी. इन बदलावों को पूरे मन से स्‍वीकार करें क्‍योंकि ये भविष्‍य में लाभ देंगे. किसी कार्यक्रम में हिस्‍सा ले सकते हैं. नकारात्‍मकता को हावी न होने दें. 


मूलांक 9- साप्‍ताहिक अंक राशिफल के अनुसार करियर से जुड़ी कोई शुभ सूचना आपका दिन बना देगी. धन लाभ भी होगा. कुल मिलाकर सप्‍ताह अच्‍छा बीतेगा. दोस्‍तों के साथ समय बिताएंगे. व्‍यापार अच्‍छा चलेगा. 


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)


अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें