TVS Sport Price, Mileage, Specifications: देश में पेट्रोल और डीजल (Petrol and Diesel) की बढ़ती कीमतों ने ना सिर्फ कार मालिकों, बल्कि बाइक चालकों की जेब पर भी असर डालती हैं. नई बाइक खरीदते समय इसकी कीमत और फीचर्स के अलावा, नजर माइलेज पर भी जाती है. ग्राहकों को ऐसी बाइक चाहिए, जो दमदार माइलेज देती हो. ऐसे में अगर आप भी नई बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो हम आपके लिए देश की बेस्ट माइलेज बाइक लेकर आए हैं. हम जिस बाइक की बात करने जा रहे हैं, वह अपने माइलेज के लिए मशहूर तो है ही, साथ ही एशिया बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में भी अपना नाम दर्ज करा चुकी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह बाइक है TVS Sport. यह भारतीय बाजार में टीवीएस की एक लोकप्रिय बाइक है. यह कंपनी की सबसे सस्ती मोटरसाइकिल भी है. इसमें आपको 100kmpl से ज्यादा माइलेज मिलेगा. साथ ही इसकी कीमत भी ज्यादा नहीं है. यहां हम आपको इस बाइक के सभी स्पेसिफिकेशन्स और कीमतों के बारे में बताने जा रहे हैं.


100 रुपये में 110KM चलेगी
टीवीएस स्पोर्ट सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली बाइक है. माइलेज के मामले में इस मोटरसाइकिल का नाम एशिया बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में भी आ चुका है. इस बाइक ने 110kmpl तक का माइलेज ऑफर किया है. वर्तमान समय में इस बाइक की कीमत 61,577 रुपये से शुरू होती है. आइए इसके इंजन के बारे में जानते हैं:


TVS Sport में 109.7cc का सिंगल सिलेंडर, 4 स्ट्रोक, फ्यूल इंजेक्शन, एयर कूल्ड स्पार्क इग्निशन, BS-VI इंजन मिलता है, जो 6.1kW@7350rpm मैक्सिमम पावर और 8.7nm@4500rpm पीक टॉर्क जनरेट कर सकता है. इसकी टॉप स्पीड 90 km/h है. इसकी लंबाई- 1950mm, चौड़ाई 705mm और ऊंचाई 1080 mm है. इसका व्हीलबेस 1236 है. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर