Hyundai Exter's Brand Ambassador: हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड (HMIL) ने क्रिकेटर हार्दिक पांड्या को अपनी आगामी माइक्रो एसयूवी- हुंडई एक्सटर के लिए ब्रांड एंबेसडर चुना है. अब वह इसके विज्ञापन करते दिखाई देंगे. हाल ही में क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने एक्सटर का विज्ञापन किया है. गौरतलब है कि एसयूवी को आधिकारिक तौर पर 10 जुलाई, 2023 को लॉन्च किया जाएगा. हालांकि, 11,000 रुपये की टोकन राशि के लिए बुकिंग मई में शुरू हो चुकी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हुंडई के सीओओ तरुण गर्ग ने कहा कि हार्दिक पांड्या भारतीय क्रिकेट के सबसे चमकीले सितारों में से एक के रूप में उभरे हैं. गौरतलब है कि एक्सटर के लिए पांड्या को एंबेसडर के रूप में चुनकर हुंडई नई पीढ़ी को टारगेट करना चाह रही है, वह जनरेशन जेड को अपील करने की कोशिश कर रही है. पूर्व में हुंडई ने अपने अन्य सभी प्रोडक्ट्स के लिए लंबे समय से ब्रांड एंबेसडर के तौर पर अभिनेता शाहरुख खान का इस्तेमाल किया है लेकिन इस बार उन्होंने शाहरुख खान का साथ छोड़ दिया.


हुंडई की ओर से जारी प्रेस रिलीज पांड्या का बयान भी दिया गया है, पांड्या ने कहा, "मैं हुंडई के साथ उनकी नई और बहुप्रतीक्षित SUV- Hyundai EXTER के लिए साझेदारी करने के वास्तव से उत्साहित हूं. मुझे कारों का बहुत शौक है और यह एसयूवी मेरे स्टाइल में पूरी तरह से फिट बैठती है" बता दें कि हुंडई एक्सटर एक माइक्रो एसयूवी है, जो टाटा पंच, निसान मैग्नाइट, रेनो काइगर और सिट्रोएन सी3 को टक्कर देगी. 


Hyundai Exter में 1.2-लीटर नेचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन है, जिसे Grand i10 Nios से लिया गया है. यह इंजन 82 बीएचपी मैक्सिमम पावर और 113 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है. इसमें 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और एएमटी का ऑप्शन दिया जाएगा. Hyundai Exter में CNG का ऑप्शन भी दिया जा सकता है.


यह भी पढ़ें-
देश में इन 10 SUV की बहुत डिमांड, आसमान छू रहा वेटिंग पीरियड, ग्राहक डिलीवरी को तरसे!
Toyota की बिक्री में आया भयंकर उछाल, मई में बेच डालीं दोगुनी कारें