Honda Cars Price Hike: होंडा कार्स इंडिया ने अपनी सबसे महंगी सिटी सेडान (Honda City), अमेज (Amaze) सबकॉम्पैक्ट सेडान और डब्ल्यूआर-वी (WR-V) की कीमत में इजाफा कर दिया है. कंपनी ने तत्काल प्रभाव से इन कारों के दाम 20,000 रुपये तक बढ़ा दिए हैं और अप्रैल 2022 के बाद ये दूसरी बार है जब कंपनी ने कीमत बढ़ाई है. सबसे ज्यादा कीमत चौथी जनरेशन होंडा सिटी मिड-साइज सेडान की बढ़ाई गई है, इनके अलावा कंपनी ने और किसी कार के दाम में बढ़ोतरी नहीं की है.


डब्ल्यूआर-वी की कीमत सबसे कम बढ़ी


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

होंडा डब्ल्यूआर-वी की कीमत में सबसे कम इजाफा किया है. नई प्राइस लिस्ट के अनुसार एसयूवी के पेट्रोल वेरिएंट की कीमत 11,900 रुपये तक बढ़ाई गई है, वहीं इसका डीजल वेरिएंट 12,500 रुपये महंगा कर दिया गया है. अब होंडा डब्ल्यूआर-वी की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 8.88 लाख रुपये हो गई है जो टॉप मॉडल के लिए 12.24 लाख रुपये तक जाती है.


चौथी जनरेशन सिटी हुई सबसे महंगी


होंडा सिटी की चौथी जनरेशन के दाम में सबसे ज्यादा 20,000 रुपये तक इजाफा किया गया है और अब कार की नई शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 9.50 लाख रुपये हो गई है. पांचवीं जनरेशन होंडा सिटी की कीमत में 17,500 रुपये का इजाफा हुआ है जिसके बाद कार की शुरुआती एक्यसशोरूम कीमत 11.46 लाख रुपये हो गई है जो 15.47 लाख तक जाती है. हालिया लॉन्च होंडा सिटी हाइब्रिड ईःएचईवी के दाम में कोई बदलाव नहीं हुआ है.


ये भी पढ़ें : Honda कार खरीदने वाले हैं तो आपके लिए ‘गुड न्यूज’, सभी मॉडल्स पर मिले जोरदार ऑफर्स


होंडा अमेज के दाम में भी इजाफा


होंडा ने अपनी किफायती अमेज सबकॉम्पैक्ट सेडान के दाम में 12,500 रुपये का इजाफा किया है जिसके बाद कार की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 6.56 लाख रुपये हो गई है. होंडा अमेज के टॉप मॉडल की कीमत अब 11.30 लाख रुपये की जगह 11.43 लाख रुपये तक पहुंच गई है. बता दें कि कंपनी ने होंडा जैज प्रीमियम हैचबैक के सभी वेरिएंट्स की कीमत में 12,500 रुपये का इजाफा किया है.