देश की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी Mahindra नए मॉडल लाने के साथ ही, पुरानी गाड़ियों को भी अपडेट करती जा रही है. कंपनी स्कॉर्पियो का एक नया मॉडल Scorpio N लेकर आई और साथ ही पुरानी स्कॉर्पियो को भी अपडेट करते हुए Scorpio Classic बना दिया है. अब बारी बोलेरो की है. रिपोर्ट के मुताबिक, महिंद्रा जल्द ही बाजार में नई बोलेरो (2022 Mahindra Bolero) लाने जा रही है. हाल ही में बोलेरो को कंपनी के नए लोगो के साथ सड़क पर टेस्ट करते देखा गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

महिंद्रा बोलेरो को भारतीय बाजार में लगभग दो दशकों से बेचा जा रहा है. अब यह कार नए अवतार में आने वाली है. इंस्टाग्राम पर Motor Craze नाम के पेज ने नए लोगो वाली बोलेरो की तस्वीरें शेयर की हैं. माना जा रहा है कि नई बोलेरो को कई अपडेट्स के साथ लाया जाएगा, जबकि इसका बॉक्सी डिजाइन पहले की तरह बरकरार रहेगा. 



2022 महिंद्रा बोलेरो में रिवाइज्ड रेडिएटर ग्रिल दिया होगा. फ्रंट में महिंद्रा का नया लोगो भी देखा जा सकता है. इसमें थोड़े बदले हुए फॉग लैंप्स भी हो सकते हैं. पीछे की तरफ बोलेरो में नया लोगो वाला एक स्पेयर व्हील कवर मिलता है. टेल लैंप का पैटर्न भी थोड़ा बदला हुआ लग रहा है. साइड प्रोफाइल मौजूदा मॉडल की तरह ही है. 


इंजन की बात करें तो इसमें कोई बदलाव की उम्मीद नहीं है. नई बोलेरो को 1.5-लीटर इंजन के साथ ही लाया जाएगा, जो 75bhp की पीक पावर और 210Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. यह 3-सिलेंडर इंजन 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आता है. उम्मीद की जा रही है कि कंपनी नई महिंद्रा बोलेरो को अक्टूबर-नवंबर 2022 के आसपास फेस्टिव सीजन में ला सकती है. 


ये खबर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर