Maruti Brezza EMI Calculator: मारुति सुजुकी भारत में कई कारों की बिक्री करती है. कंपनी की सबसे पॉपुलर कारों में से एक मारुति ब्रेजा (Maruti Brezza) भी है. इस कार को पिछले साल नए अवतार में लॉन्च किया गया था. इसके बाद से ब्रेजा की बिक्री में उछाल देखने को मिला है. लोग इस एसयूवी को इसकी कीमत, माइलेज, फीचर्स और लुक के कारण पसंद करते हैं. अगर आपको मारुति ब्रेजा पसंद है और आप इसे खरीदना चाहते हैं, तो हम आपके लिए इसका EMI Calculator लेकर आए हैं. लोन का विकल्प चुनकर आप 1 लाख रुपये देकर यह एसयूवी खरीद सकते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

1 लाख में कैसे खरीदें
Maruti Brezza के बेस मॉडल की कीमत 8,19,000 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है और ऑन-रोड होने के बाद इस बेस मॉडल की कीमत 9,19,226 रुपये हो जाती है. ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के मुताबिक, अगर आपका बजट 1 लाख रुपये है तो बैंक आपको इस एसयूवी के लिए 8.9 फीसदी सालाना की ब्याज दर पर 8,19,226 रुपये तक का कर्ज देगा. मारुति ब्रेज़ा के लिए अगर आप 1 लाख का डाउन पेमेंट देते हैं तो 5 साल की अवधि के लिए आपको हर महीने 17,326 रुपये की ईएमआई चुकानी होगी. 


इंजन और फीचर्स
Maruti Brezza में 1462cc का इंजन है जो 136.8 Nm का पीक टॉर्क और 101.65 हॉर्सपावर पैदा करता है. इस इंजन के साथ 5-स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन और 6 स्पीड ऑटोमैटिक शामिल है. माइलेज के मामले में, मारुति सुजुकी का दावा है कि यह एसयूवी प्रति लीटर 20.15 किलोमीटर की की फ्यूल एफिशिएंसी देती है. 


मारुति ब्रेज़ा बेस मॉडल में मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग व्हील, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑटोमेटेड क्लाइमेट कंट्रोल, इंजन स्टार्ट-स्टॉप बटन और एंटी-लॉक ब्रेक सिस्टम जैसे फीचर्स हैं. 


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे