Portable Car Fridge: जो लोग लगातार ट्रैवल करते हैं उन्हें अपने बेवरेज और फूड आइटम्स रखने में दिक्कत ना हो इसके लिए मार्केट में कई तरह के पोर्टेबल फ्रिज मौजूद है यहां तक कि कुछ कूलिंग चैंबर्स भी मौजूद हैं जिन्हें आप ट्रैवलिंग के दौरान अपने साथ रख सकते हैं हालांकि ये साइज में काफी बड़े होते हैं. ऐसे में अगर आपको घर के फ्रिज जैसी कूलिंग चाहिए तो आज हम आपको एक ऐसे पोर्टेबल मिनी फ्रिज के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे आप ऑनलाइन खरीद सकते हैं और इसकी कीमत तकरीबन 2 हजार रुपये तक है. ये जोरदार कीमत ऑफर करता है और इसमें आपके खाने पीने की चीजें लंबे समय तक फ्रेश बनी रहती हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कौन सा है यह रेफ्रिजरेटर


रेफ्रिजरेटर का नाम गोल्डी मिनी रेफ्रिजरेटर पोर्टेबल फ्रिज है और ग्राहक इसे अमेजन से खरीद सकते हैं. बात की जाए इसकी कीमत की तो वैसे तो उसकी असल कीमत तकरीबन ₹5000 है लेकिन ग्राहकों को इस समय इसपर काफी अच्छा डिस्काउंट मिल सकता है और ये फ्रिज तकरीबन 2 हजार रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीदा जा सकता है. इस रेंज में कोई भी पोर्टेबल रेफ्रिजरेटर मार्केट में उपलब्ध नहीं है और अगर उपलब्ध भी है तो उसमें ही तरह सारे फीचर्स नहीं दिए जाते हैं और ना ही इसकी कीमत इतनी कम होती है. यह लाइटवेट रेफ्रिजरेटर है जिसे आप आसानी से अपनी कार में भी रख सकते हैं और इस्तेमाल कर सकता है.


क्या है खासियत


अगर बात की जाए इस पोर्टेबल रेफ्रिजरेटर की तो इस पर आपको काफी सारी खासियत देखने को मिल जाती है. इसमें ग्राहकों को सबसे पहले रेफ्रिजरेटर के अंदर जबरदस्त इंसुलेशन लेयर मिल जाती है, सीलिंग स्ट्रिप मिल जाती है, ओवरलोड प्रोटेक्शन के साथ एक कूलिंग फैन भी मिल जाता है. इसकी वजह से अगर आप रेफ्रिजरेटर को कुछ घंटे चला कर छोड़ भी देते हैं और कुछ घंटे बाद ऑन करते हैं तो इसके अंदर कूलिंग बरकरार रहती है. यह रेफ्रिजरेटर आपकी कार में कनेक्ट हो जाता है और उसी से पावर लेता है. इसकी कीमत सिर्फ ₹2000 होने की वजह से आप भी से आसानी से खरीद सकते हैं.